'डांस इंडिया डांस' के एक एपिसोड के इतने करोड़ फीस लेती हैं करीना कपूर, आपको यकीन नहीं होगा

Bhup Singh
| Updated: 18 Jul 2019, 08:37:21 AM (IST)
'डांस इंडिया डांस' के एक एपिसोड के इतने करोड़ फीस लेती हैं करीना कपूर, आपको यकीन नहीं होगा
kareena kapoor

DID के 1 एपिसोड के लिए इतने करोड़ ले रहीं करीना कपूर, हैरान कर देगी फीस....

 

 

बॉलीवुड स्टार्स का इन दिनों छोटे पर्दे और डिजिटल की ओर रूझान बढ़ता जा रहा है। एक बाद एक बड़े-बड़े स्टार्स वेब सीरीज और टीवी इंडस्ट्री में एंट्री करते जा रहे हैं। जहां डिजिटल से शाहरुख खान, कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा, ऋचा चड्ढा, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मनोज बाजपेयी, हुमा कुरैशी , जैकलीन फर्नांडिस जैसे स्टार्स जुड़ रहे हैं। वहीं टीवी से शिल्पा शेट्टी, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, सलमान खान, मलाइका अरोड़ा और अब करीना कपूर (kareena kapoor) भी जुड़ चुकी हैं।

kareena kapoor

डांस इंडिया डांस सीजन-7 को होस्ट कर रहीं करीना
एक्ट्रेस करीना कपूर खान टीवी शो 'डांस इंडिया डांस' (Dance India Dance) के 7वें सीजन को जज कर रही हैं। शो को लेकर वो इन दिनों खूब चर्चा में हैं। अपने स्टाइलिश लुक और दिलकाश अदाओं से करीना सभी का दिल जीत रही हैं।

kareena kapoor

एक एपिसोड के लेती हैं इतने करोड़
शायद आपको पता नहीं होगा कि करीना टीवी शो 'डांस इंडिया डांस' को जज करने के लिए पर एपिसोड 3 करोड़ रुपए की भारी भरकम फीस लेती हैं। बीते दिनों ऐसी खबरें आई थीं कि 'डांस इंडिया डांस' शो के लिए करीना को बड़ी रकम ऑफर की गई है। इसी के चलते करीना इंडियन टेलीविजन की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं।

kareena kapoor

करीना ने किया इस बात से इनकार
हालांकि, करीना ने इस बात को मानने से इंकार कर दिया था। उन्होंने कहा था, 'मैं नंबर्स में यकीन नहीं रखती। लेकिन मेरा मानना है कि फीमेल स्टार्स को भी बराबर का अमाउंट मिलना चाहिए। मैं समानता में यकीन रखती हूं।' टीवी पर डेब्यू करने पर करीना ने कहा था, 'मैं डांसर नहीं हूं। मैंने अपने काम के दौरान डांस सीखा है। मैं जज बनकर काफी एंजॉय करने वाली हूं। हम शो पर सिर्फ अच्छे डांसर ही नहीं, बल्कि परफॉर्मर और स्टार्स की तलाश कर रहे हैं, जो ऑडियंस को अपना दीवाना बना सकें।'

करिश्मा के बाद करीना की जगह लेंगी मलाइका
करीना इन दिनों अपनी अपकमिंंग फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी हैं। जिसके चलते उनकी जगह टीवी शो 'डांस इंडिया डांस' के 7वें सीजन को हाल ही में करिश्मा कपूर ने जज किया था। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, अब करिश्मा की जगह करीना के लिए मलाइका अरोड़ा इस शो को जज करेंगी।

Show More