scriptबोल्ड तस्वीर पर ट्रोल हुईं ‘नागिन’ की ये एक्ट्रेस, यूजर्स बोले- तुम जैसी… | karishma tanna trolled for her hot and sexy pics | Patrika News

बोल्ड तस्वीर पर ट्रोल हुईं ‘नागिन’ की ये एक्ट्रेस, यूजर्स बोले- तुम जैसी…

locationमुंबईPublished: Apr 20, 2019 07:29:45 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

इन तस्वीरों में करिश्मा बहुत शानदार नजर आ रही है। फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा है….

karishma tanna

karishma tanna

टेलीविजन अभिनेत्री करिश्मा तन्ना अपनी हॉटनेस के कारण चर्चा में रहती है। करिश्मा ने हाल ही में एक बोल्ट तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर उनके फैंस को मदहोश कर रही है। वह बहुत बिंदास दिख रहीं हैं लेकिन इस तस्वीर के कारण करिश्मा ट्रोलिंग का शिकार हो गईं हैं। उनकी इस तस्वीर पर कई प्रकार के कमेंट आ रहे है।
karishma tanna
करिश्मा की तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा है, ‘तुम जैसी हो वैसी ही बहुत अच्छी हो ये अपने बदन को दिखने की जरूरत नहीं है।’ इसी तरह के कई कमेंट्स आए हैं जो हैरान कर देने वाले हैं। इस फोटो में करिश्मा तन्ना बेहद खुश लग रही हैं वहीं उनके बाल हवा से लहरा रहे है।
View this post on Instagram

#newyorkcity Major missing ❤️

A post shared by Karishma Tanna a (@karishmaktanna) on

इन तस्वीरों में करिश्मा बहुत शानदार नजर आ रही है। फोटो शेयर कर करिश्मा ने लिखा है, #newyorkcity Major missing. इस फोटो में वह अपने सेक्सी क्लीवेज देखा रही है। इस फोटो में करिश्मा तन्ना सफेद ड्रेस पहनी है जो बहुत ही खूबसूरत लग रही है। इतना नहीं उन्होंने न्यूयॉर्क की कई और भी तस्वीरें शेयर की है।
karishma tanna
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो