Kasauti Zindagi Kay 2 : कोमोलिका को बचाने के लिए अनुराग ने उठाया बड़ा कदम
Shaitan Prajapat
| Updated: 30 May 2019, 01:15:21 PM (IST)
Kasauti Zindagi Kay 2 : कोमोलिका को बचाने के लिए अनुराग ने उठाया बड़ा कदम
kasautii zindagii kay 2

अनुराग और प्रेरणा दोनों कोमोलिका के सामने गले लगते है तो उन दोनों को एक साथ धक्का ......

एकता कपूर का महशूर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। शो में आ रहे नए-नए ट्विस्ट दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। शो नए एपिसोड में कोमोलिका जो प्रेरणा को मारने बासू बाड़ी में पहुंची होती है वो खुद छत पर लटक जाती है। पहले प्रेरणा पर वार कर कोमोलिका उसे छत से नीचे गिराने के लिये लटका देती है। उसी समय पर अनुराग वहां पहुंचकर प्रेरणा को बचा लेता है।

 

Kasauti Zindagi

अनुराग और प्रेरणा दोनों कोमोलिका के सामने गले लगते है तो उन दोनों को एक साथ धक्का देने लिए वो आगे बढ़ती है लेकिन खुद छत से लटक जाती है। अनुराग उसे बचाने की कोशिश भी करता है। कोमोलिका खुद को पानी में गिरा लेती है। अनुराग मोहिनी को भागते हुए ये कहता है कि कोमोलिका पानी नें गिर गई है उसे तैरना भी नही आता है ऐसे में वो उसे बचाने जा रहा है।

मोहिनी और शिवानी सहित सभी नदी के किनारे में आ जाते हैं। वे सभी प्रेरणा से जानने चाहते है कि आखिर हुआ क्या था। प्रेरणा बताती है कि अनुराग कोमोलिका को बचाने के लिये नदी में कूद गया है जिसके बाद मोहिनी उससे जानने की कोशिश करती है कि ऐसा क्या हुई था जिसके बाद प्रेरणा उन्हे एक एक कर सारी बात बता देती है। तभी वहां पुलिस वाले भी आ जाते हैं और कोमोलिका को बचाने के लिये नदी में कूद जाते हैं।

Kasauti ZindagiKasauti Zindagi