scriptOMG! ‘Kasauti Zindagi Kay 2’ में दिखाया जाएगा लव मेकिंग सीन! ये कपल मनाएगा सुहागरात | Kasauti Zindagi Kay 2 : Anurag Prerna will celebrate honeymoon | Patrika News

OMG! ‘Kasauti Zindagi Kay 2’ में दिखाया जाएगा लव मेकिंग सीन! ये कपल मनाएगा सुहागरात

locationमुंबईPublished: Feb 11, 2019 01:29:55 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एक रिपोर्ट के अनुसार, कोमोलिका अनुराग के पिता मलोय बसु को जहर दे देगी, जिससे उनकी मौत हो जाएगी…

Kasauti Zindagi Kay

Kasauti Zindagi Kay

एकता कपूर का मशहूर टीवी शो ‘Kasauti Zindagi Kay 2’ में इन दिनों कई ट्विस्ट देखे जा रहा हैं। इस शो में कोमोलिका, अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तूफान ला रही है। शो से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है कि जल्द ही इसमें लव मेकिंग सीन दिखाया जा सकता है। सोशल मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, अनुराग और प्रेरणा अपनी शादी की सुहागरात मनाएंगे।

 

Kasauti Zindagi Kay

एक रिपोर्ट के अनुसार, कोमोलिका अनुराग के पिता मलोय बसु को जहर दे देगी, जिससे उनकी मौत हो जाएगी। शो के नए प्रोमो के अनुसार इसका आरोप प्रेरणा पर लगाया जाएगा। फिलहाल अनुराग और प्रेरणा ने एक—दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर दिया है। दर्शकों को अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी अच्छी लग रही है।

 

Kasauti Zindagi Kay

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोमोलिका का रोल प्ले कर रहीं हिना खान मार्च के बाद इस शो में नहीं दिखेंगी। इस बात की पुष्टि खुद हिना ने कर दी है। हिना ने कहा- ‘उन्हें नई फिल्म में मिली है जिसके कारण उनको यह शो छोड़ना पड़ रहा है।’ खबरों के अनुसार हिना खान जल्द ही हुसैन खान के साथ फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो