scriptकोमोलिका के जाते ही चल पड़ी प्रेरणा और अनुराग की प्यार की गाड़ी, अब आएगा लिपलॉक सीन | kasauti zindagi kay update- anurag liplock prerna tv show | Patrika News

कोमोलिका के जाते ही चल पड़ी प्रेरणा और अनुराग की प्यार की गाड़ी, अब आएगा लिपलॉक सीन

locationमुंबईPublished: May 16, 2019 03:45:00 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कोमोलिका ने वेटर की मदद से विक्रांत और प्रेरणा की ड्रिंक में नशीली गोलियां मिलवा दी थी …

Kasautii Zindagii Kay

Kasautii Zindagii Kay

एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में इन दिनों एक के बाद एक ट्विस्ट सामने आ रहा है जो दर्शकों को बहुत अच्छे लग रहे है। शो में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा दिखाया जा रहा है। अब शो से कोमोलिका का पत्ता साफ हो गया है और इसलिए अनुराग और प्रेरणा के बीच प्यार पनप रहा है। पिछले एपिसोड में तापुर की शादी में बसु परिवार में खूब हंगामा हुआ था।
Kasautii Zindagii
कोमोलिका ने वेटर की मदद से विक्रांत और प्रेरणा की ड्रिंक में नशीली गोलियां मिलवा दी थी लेकिन अनुराग ने अपनी चतुराई से कोमोलिका की योजना को विफल कर दिया। प्रेरणा और अनुराग इस परेशानी से तो निकल गए लेकिन नई मुसीबत प्रेरणा का इंतजार कर रही है।
Kasautii Zindagii

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रेरणा गलती से एक कमरे में बंद हो जाएगी और क्लौस्टफोबिया के कारण वह बहुत घबरा जाएगी। फिर सांस न ले पाने की वजह से प्रेरणा बेहोश हो जाएगी। ऐसी हालत देख कर अनुराग को कुछ समझ नहीं आएगा और वो प्रेरणा को होश में लाने के लिए माउथ टू माउथ किस कर देगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो