scriptkasautii zindagi kay 2: कोमोलिका-अनुराग के हनीमून में प्रेरणा डालेगी खलल, चलेगी ये चाल | kasautii zindagi kay 2 prerna spoil komolika and anurag honeymoon plan | Patrika News

kasautii zindagi kay 2: कोमोलिका-अनुराग के हनीमून में प्रेरणा डालेगी खलल, चलेगी ये चाल

locationमुंबईPublished: Mar 14, 2019 02:28:10 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

स्टॉरप्लस के ऑफ‍श‍ियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में इस शो का नया प्रोमो जारी किया। जिसे देखकर….

kasautii zindagi kay

kasautii zindagi kay

एकता कपूर का मशहूर शो ‘kasautii zindagi kay 2’ में इन दिनों नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है। दर्शकों को भी यह शो बहुत पसंद आ रहा हैं और टीआरपी की टॉप सीरियल में बना हुआ है। इस पॉपुलर टीवी शो की जबरदस्त ड्रामा में आने वाले दिनों में जबरदस्त मोड़ आने वाला है।

 

kasautii zindagi kay

स्टॉरप्लस के ऑफ‍श‍ियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में इस शो का नया प्रोमो जारी किया। जिसे देखकर आपको लगेगा की सच में अब प्रेरणा, अनुराग और कोमोलिका से बदला लेने जा रही है। शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रेरणा जल्द अनुराग और कोमोलिका की हनीमुन प्लान खराब करने वाली हैं। इतना ही नहीं प्रेरणा अपनी चाल में कामयाब हो जाती है और वह इस नये कपल को जेल भी भिजवा देती है।

 

kasautii zindagi kay

जारी किए गए प्रोमो मेें कोमोलिका निवेदिता और मोहिनी को कहती है कि वो आम लड़की की तरह ही शादी के सपने लेकर उस घर में आई थीं लेकिन प्रेरणा ने उसके सारे सपनों को तोड़ दिया। वह निवेदिता मोहिनी से प्रेरणा को हराने के लिए उपाय पूछती है। इस पर मोहिनी, कोमोलिका से कहती है कि वो अनुराग के साथ हनीमून पर चली जाए। दर्शकों आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो