Kasautii Zindagii Kay 2: प्रेरणा को जेल से निकालने के लिए अनुराग करेगा ये काम, कोमोलिका देख हो जाएगी हैरान
Shaitan Prajapat
Publish: Apr, 17 2019 03:25:06 (IST) | Updated: Apr, 17 2019 03:25:07 (IST)
Kasautii Zindagii Kay 2: प्रेरणा को जेल से निकालने के लिए अनुराग करेगा ये काम, कोमोलिका देख हो जाएगी हैरान

इसी खुशी में कोमोलिका एक पार्टी का प्लान बनाती है। इसके तहत वह पार्टी में सभी को बता देती है कि वो अब इस घर की...

एकता कपूर का मशहूर शो 'Kasautii Zindagii Kay 2' में आ रहे नए-नए ट्विस्ट दर्शकों को बहुत पसंद आ रहे है। शो को हर एपिसोड में दर्शकों के मन उत्सुकता बनी रहती है कि आगे क्या होने वाला है। शो की बात तो इन दिनों प्रेरणा जेल में है। दूसरी ओर कोमोलिका बहुत खुश नजर आ रही है। वह मोहिनी निवेदिता के साथ बैठकर प्रेरणा के जाने की खुशी मना रही है। कोमोलिका कहती है कि आज उसे उसका कमरा और अनुराग दोनों मिल जाएंगे।

Kasautii Zindagii

इसी खुशी में कोमोलिका एक पार्टी का प्लान बनाती है। इसके तहत वह पार्टी में सभी को बता देती है कि वो अब इस घर की बहू है और अनुराग सिर्फ उसी का पति है। दूसरी तरफ अनुराग पुलिस स्टेशन प्रेरणा से मिलने जाता है। वह रास्ते में सोचता है कि उसने प्रेरणा को जेल जाने भी कैसे दिया। अनुराग प्रेरणा के पास जाता है और उससे माफी मांगता है।

Kasautii Zindagii

आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रेरणा को जेल से निकालने के लिए अनुराग काफी मेहनत करता नजर आता है। वह पुलिस स्टेशन में उसी पंडित को लेकर जाता है जिसने उसकी और प्रेरणा की शादी करवाई थी। उसकी गवाही के बाद अनुराग पुलिस वालों से कहता है कि वो प्रेरणा को जेल से रिहा करने की कार्यवाही करें। यह शो इन दिनों दर्शकों बहुत पसंद आ रहा है।