scriptKasauti Zindagi Kay 2 : सबके सामने आई कोमोलिका की काली करतूतें, प्रेरणा चलेगी नई चाल | kasautii zindagii kay 2 prerna reveals komolika truth | Patrika News

Kasauti Zindagi Kay 2 : सबके सामने आई कोमोलिका की काली करतूतें, प्रेरणा चलेगी नई चाल

locationमुंबईPublished: May 22, 2019 03:08:25 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अनुराग सभी को छत पर ले जाता है कि तभी कोमोलिका देखती है कि वहां एक बड़ी स्क्रीन लगी होती है…

Kasautii Zindagii

kasautii zindagii

टीवी की क्वीन एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2 इन दिनों काफी सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो में आ रहे नए—नए ट्विस्ट दर्शकों को बहुत पसंद आ रहे हैं। इन दिनों शो में अनुराग और प्रेरणा की कैमेस्ट्री काफी शानदार दिख रही है। अनुराग अब सबके सामने कोमोलिका की करतूतों को पेश करेगा।

 

Kasautii Zindagii

अनुराग और प्रेरणा को बात करते देख कोमोलिका जलन महसूस करती है। तभी अचानक बिजली चली जाती है। फिर सभी कहते है कि उन लोगों को छत पर जाना चाहिए। अनुराग सभी को छत पर ले जाता है कि तभी कोमोलिका देखती है कि वहां एक बड़ी स्क्रीन लगी होती है। वह समझ जाती है कि कुछ ना कुछ तो गड़बड़ है। वो वही छुप जाती है।

 

कोमोलिका छुपते समय प्रेरणा देख लेती है तो उसे कहती है कि वो बाहर निकल आए। कोमोलिका बाहर आ जाती है और प्रेरणा से पूछती है कि ये सब क्या है। प्रेरणा कहती है कि तुम्हारी काली करतूतें सबके सामने आने वाली है। फिर कोमोलिका एक एक हरकत सबसे सामने आई है कि वह किसी प्रकार से बसु परिवार को नुकसान पहुंचाई। अब आगे यह देखना है कि कोमोलिका की शो से कैसे विदाई होगी।

Kasautii Zindagii
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो