script

Kasautii Zindagii Kay एक्टर पार्थ समथान ने सोशल मीडिया को कहा बाय-बाय, आखिरी पोस्ट में कही ये बात

locationनई दिल्लीPublished: Jul 06, 2020 06:44:08 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मशहूर धारावाहिक ‘कसौटी ज़िंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) के एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने सोशल मीडिया को बाय-बाय कह दिया है।

parth_samthaan.jpg

Parth Samthaan

नई दिल्ली: एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मशहूर धारावाहिक ‘कसौटी ज़िंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) के एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने सोशल मीडिया को बाय-बाय कह दिया है। हालांकि उन्होंने कुछ समय के लिए ब्रेक (Parth Samthaan break from social media) लिया है, वह वापस इसे जॉइन करेंगे। इसकी जानकारी खुद पार्थ ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है। पार्थ से पहले कसौटी जिंदगी की की उनकी कोस्टार एरिका फर्नांडिस ने भी सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला लिया था। साथ ही सिंगर नेहा कक्कड़ भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को अलविदा कह चुकी हैं।
पार्थ ने अपने इंस्टाग्राम (Parth Samthaan Instagram) पर एक स्टोरी के जरिए सोशल मीडिया पर ब्रेक लेने की घोषणा की। उन्होंने इंस्टा स्टोरी में अपनी बालकनी की फोटो शेयर की और इस पर लिखा कि ‘सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए जा रहा हूं। आपसे जल्द मिलूंगा।’ एक्टर ने यह फैसला क्यों लिया, इसे लेकर अभी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन कहा जा रहा है कि सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोलिंग और नेगेटिविटी से परेशान होकर उन्होंने ये कदम उठाया है।
इससे पहले पार्थ ने डिप्रेशन को लेकर एक पोस्ट शेयर की थी। जिसमें उन्होंने अपने दोस्तों, परिवार और फैंस का साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया था। पार्थ ने कैप्शन में लिखा था- यह सही है, लॉकडाउन के दौरान डिप्रेशन और दुख के कुछ लम्हे रहे थे, लेकिन इसी से तो हमें ताकत मिलती है और मजबूत बनते हैं। हम ख़ुद को आगे धकेलते हैं ताकि जब यह पैनेडेमिक ख़त्म हो जाए तो हम दुनिया का सामना करने के लिए तैयार हो चुके हों।
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता (Vikas Gupta) ने पार्थ पर गंभीर आरोप लगाए थे। विकास ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वह बाईसेक्सुअल हैं। साथ ही उन्होंने कहा था कि अब उन्हें कोई ब्लैकमेल और बुलि नहीं करेगा। साथ ही उन्होंने इस पोस्ट में भी प्रियांक शर्मा और पार्थ का जिक्र किया है। उन्होंने इसी पोस्ट में लिखा है- ‘प्रियांक और पार्थ का शुक्रिया, जिन्होंने मुझे सच्चाई बताने के लिए मजबूर किया।’

ट्रेंडिंग वीडियो