script

KBC 11: सही जवाब पता था फिर भी 1 करोड़ जीतने से ऐसे चूक गईं एमपी की चरणा गुप्ता

locationमुंबईPublished: Aug 28, 2019 07:39:03 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

एपिसोड में ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट’ का सही जवाब देकर मध्य प्रदेश की चरणा गुप्ता को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। चरणा पेशे से….
 

Kaun Banega Crorepati 11 Charna Gupta

Kaun Banega Crorepati 11 Charna Gupta

सोनी टीवी के मशहूर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11)’ के 11वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। सोमवार को 11वें सीजन का पहला करोड़पति मिलते-मिलते रह गया। महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर बैठीं चरणा गुप्ता ने बहुत बढ़िया खेल खेला। उन्होंने 14 सवाल का सही जवाब दिया और 15वें सवाल पर पहुंच गईं। इस सीजन में 15वें सवाल तक पहुंचने वाली चरणा पहली कंटेस्टेंट रहीं।

Charna Gupta

शो की ग्रैंड ऑपनिंग बिग बी ने ‘विश्वास पे अपने अड़े रहो’ कविता के साथ की। सोमवार के एपिसोड में ‘फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट’ का सही जवाब देकर मध्य प्रदेश की चरणा गुप्ता को हॉट सीट पर बैठने का मौका मिला। चरणा पेशे से लेबर ऑफिसर हैं। वैसे तो चरणा पूरे गेम में काफी सूझबूझ और समझदारी के साथ खेलीं, लेकिन 1 करोड़ के सवाल पर आकर चरणा ऐसी अटकीं कि उन्हें केवल 50 लाख रुपये से ही संतुष्ट होना पड़ा।

https://twitter.com/hashtag/KBC11?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

उनसे जब 15वां सवाल पूछा गया तो उस वक्त उनके पास कोई भी लाइफलाइन नहीं बचा था। सवाल था, ‘साल 1944 में, कंगला टोंगबी की लड़ाई किस वर्तमान राजधानी शहर के पास हुई थी?’ इसके 4 ऑप्शन थे। ईटानगर, इंफाल, गुवाहाटी और कोहिमा। चरणा अगर गलत जवाब देतीं तो वह निचले पायदान पर आ जाती हैं और अगर सही जवाब देतीं तो 1 करोड़ जीतने वाली 11वें सीजन में पहली कंटेस्टेंट बन जातीं।

ट्रेंडिंग वीडियो