आज से शुरू होने जा रहे हैं 'केबीसी 13' के रजिस्ट्रेशन, अमिताभ बच्चन संग मिलेगा खेल खेलने का मौका

By: Shweta Dhobhal
| Published: 10 May 2021, 08:27 PM IST
आज से शुरू होने जा रहे हैं 'केबीसी 13' के रजिस्ट्रेशन, अमिताभ बच्चन संग मिलेगा खेल खेलने का मौका
'Kaun Banega Crorepati 13' registrations are going to start from today

टीवी का मोस्ट पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 13 का नया प्रोमो जारी हो गया है। इस प्रोमो में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन कहते हैं कि 'आपके और आपके सपनों तक का फासला अब हो सकता है पूरा'

नई दिल्ली। टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति जल्द ही छोटे पर्दे पर दस्तक देने वाला है। एक बार फिर से दर्शकों को अभिनेता अमिताभ बच्चन की जबरदस्त आवाज़ सुनने को मिलेगी। साथ ही एक बार फिर से कई लोगों के सपने इस खेल से पूरे होंगे। कौन बनेगा करोड़ पति के 13वें सीज़न को लेकर हलचल शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि जल्द ही यह शो एक बार फिर से लोगों की किस्मत चमकाने आने वाला है।

जारी हुआ केबीसी 13 का लेटेस्ट प्रोमो

दरअसल, हाल ही में चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है। जिसमें कौन बनेगा करोड़पति 13 का प्रोमो दर्शकों संग साझा किया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि कौन बनेगा करोड़पति के सेट से अमिताभ बच्चन कहते हैं सुनाई दे रहे हैं कि आपके और आपके सपनों का फसला अब हो सकता है पूरा। कीजिए कोशिश और लीजिए अपने सपनों की ओर पहला कदम केबीसी के साथ। जिसके साथ ही प्रोमो में रजिस्ट्रेशन करने की जानकारी भी दी गई है। जिसमें बताया गया है कि 13 मई से शो के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंग। रजिस्ट्रेशन के लिए चार स्टेप्स हैं। जिन्हें फॉलो कर लोग खुद का रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं।

यूं करना होगा शो में रजिस्ट्रेशन

दरअसल, 10 मई की रात शो के होस्ट अमिताभ बच्चन रात 9 बजे एक सवाल पूछेंगे। जिसका जवाब लोगों को देना होगा। इस सवाल का जवाब लोगों को एमइमएस कर देना होगा। जिसके बाद जिस प्रतिभागी ने सवाल का सही जवाब दिया होगा उसे आगे प्रोसेस के लिए शो के प्रोडक्शन हाउस की टीम उसे कॉल करेगा।

प्रतिभागियों को यूं होगा सिलेक्शन

ऐप के जरिए सिलेक्ट हुए प्रतिभागियों का ऐप के जरिए ऑडिशन कर उनका जनरल नॉलेज का टेस्ट किया जाएगा। साथ ही उनसे उनका एक वीडियो भी लिया जाएगा। चैनल ने लोगों की मदद के लिए एक डेमो वीडियो भी शेयर किया है। फाइनल राउंड में जो भी केंडिडेट शॉर्टलिस्ट हुए होगें उनका इंटरव्यू लिया जाएगा।