scriptKBC 10:कंडक्टर की नौकरी से सीधे ‘करोड़पति’ में, जानिए महाराष्ट्र की सोनाली का सफरनामा… | kaun banega crorepati kbc 10 14 september episode | Patrika News

KBC 10:कंडक्टर की नौकरी से सीधे ‘करोड़पति’ में, जानिए महाराष्ट्र की सोनाली का सफरनामा…

Published: Sep 15, 2018 01:38:43 am

Submitted by:

Amit Singh

घर की आर्थिक स्थितियों को देखते हुए सोनाली एक वक्त कंडक्टर की नौकरी भी कर चुकी हैं।

kbc 10

kbc 10

‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 14 सितंबर के एपिसोड में हॉट सीट पर महाराष्ट्र की सोनाली धुदाल पहुंची।उन्होंने फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड में पूछे गए सवाल का सही जवाब देकर यह स्थान हासिल किया। जैसे ही वह हॉट सीट की तरफ बढ़ी तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था। वह प्रसन्नता से अमिताभ के पैरों को छूने लगीं। यहां तक की उन्होंने अमिताभ के हाथ भी अपनी आंखों में लगाए और कहा कि यकीन नहीं हो रहा है। इस पर अमिताभ ने उनसे कहा कि यकीन कर लीजिए आप यहां तक पहुंच गई हैं।

बिग बॅास 12′ में इस बार शिल्पा दिखेंगी इस लिबास में, प्रीमियर की जोरों- शोरों से चल रही तैयारियां

 

 

https://twitter.com/hashtag/KBC?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बनना चाहती थी टीचर
सोनाली ने कहा कि ‘मुझे यकीन ही नहीं आ रहा है कि मैं यहां पर हूं। मैंने जिंदगी में काफी मुश्किलों का सामना किया है उसके बाद लग नहीं रहा था कि मैं यहां तक पहुंच पाऊंगी। जिंदगी में मैं जिला परिषद के स्कूल में टीचर बनना चाहती थी लेकिन आज उसी स्कूल में मैं चपरासी की ड्यूटी कर रही हूं।’बता दें, कि घर की आर्थिक स्थितियों को देखते हुए सोनाली एक वक्त कंडक्टर की नौकरी भी कर चुकी हैं।

लोग करते थे परेशान
कंडक्टरी से जुड़े अपने अनुभव साझा करते हुए सोनाली ने बताया, ‘हमारा घर जहां पर है वहां केवल खेती से गुजारा नहीं होता था तो मैंने कंडक्टर की नौकरी शुरू की लेकिन वहां भी छेड़खानी होती थी। कुछ लोग पैर से धक्का देते तो कुछ छूने की कोशिश करते थे। मैं भी कम नहीं थी और हाथ में जो बेल्ट होता था उसी से ही सिर पर मार देती थी।’ उनकी इस बात पर अमिताभ ने उन्हें शाबाशी दी और कहा कि आपकी बातें सुनकर हमारी छाती चौड़ी हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो