scriptआधिकारिक घोषणा: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ इस तारीख से होगा प्रसारित, ये होंगे शो में बदलाव | Kaun Banega Crorepati official telecast date and first episode | Patrika News

आधिकारिक घोषणा: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ इस तारीख से होगा प्रसारित, ये होंगे शो में बदलाव

locationमुंबईPublished: Sep 18, 2020 10:18:06 pm

अमिताभ ( Amitabh Bachchan ) ने केबीसी ( KBC 12 ) से जुड़ी अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें वह होस्ट वाली कुर्सी पर बैठे मोबाइल में कुछ करते नजर आ रहे हैं।

आधिकारिक घोषणा: 'कौन बनेगा करोड़पति' इस तारीख से होगा प्रसारित, ये होंगे शो में बदलाव

आधिकारिक घोषणा: ‘कौन बनेगा करोड़पति’ इस तारीख से होगा प्रसारित, ये होंगे शो में बदलाव

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ ( Kaun Banega Crorepati ) के प्रसारण की तारीख सामने आ गई है। सोनी टीवी के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से (KBC 12) की घोषणा कर दी गई है।

सोनी टीवी के सोशल मीडिया हैंडल की घोषणा के अनुसार ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) का प्रसारण 28 सितंबर (सोमवार) से रात 9 बजे होगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस शो के करीब 20 एपिसोड शूट हो चुके हैं।

 

KBC 12 में कोरोना संक्रमण से बचने के लिए कई तरह की सावधानियां बरती जा रही हैं। इसी के तहत इस बार शो में अन्य शोज की तरह लाइव आॅडियंस देखने को नहीं मिलेगी। आॅडियंस नहीं होने के चलते आॅडियंस पोल भी नहीं किए जा सकेंगे। इसके बदले कोई नई लाइफलाइन इंट्रोड्यूस की जा सकती है। कोविड-19 संक्रमण से बचने के लिए शो के हर प्रतियोगी को सेट पर आने से पहले क्वॉरंटीन किया गया था। सेट के हर हिस्से को भी लगातार सैनेटाइज किया जाता है।

शो की शूटिंग से जुड़ी हर अपडेट भी अमिताभ बच्चन फैंस को सोशल मीडिया के जरिए देते रहते हैं। इसी दौरान उन्होंने बताया था कि वे लगातार कई घंटों काम कर रहे हैं। एक ताजा पोस्ट में अमिताभ फेस शील्ड पहने भी नजर आए। इस शो के प्रोमो टीवी पर लगातार दिखाए जा रहे हैं।

हाल ही अमिताभ ने केबीसी से जुड़ी अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसमें वह होस्ट वाली कुर्सी पर बैठे मोबाइल में कुछ करते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में बिग बी ने एक कविता शेयर की है जो कवि भवानी प्रसाद मिश्रा से प्रभावित है।

‘जी हाँ हुज़ूर मैं काम करता हूँ, मैं तरह तरह के काम करता हूँ, मैं क़िस्म क़िस्म के काम करता हूँ, कुछ काम किए थे मैंने मस्ती में, कुछ किए प्रात- रात ज़बरदस्ती में, ये kbc की लत लगी है, लोगों को संतुष्ट करूँ बस यही अपेक्षा Sony को, शुरुआत हुई है, अभी तो दिन कुछ बाक़ी हैं, स्नेह आदर प्यार मिले, तो हम आभारी हैं।’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो