scriptKavita Kaushik ने सुदेश बेरी के लिए भेजा मैसेज और ट्रोलर्स से कहा- मुझे बुरा बनाओ प्लीज | kavita kaushik write message to sudesh berry and trollers hate me | Patrika News

Kavita Kaushik ने सुदेश बेरी के लिए भेजा मैसेज और ट्रोलर्स से कहा- मुझे बुरा बनाओ प्लीज

Published: Dec 05, 2020 04:42:23 pm

Submitted by:

Neha Gupta

कविता कौशिक ने सुदेश बेरी के लिए लिखा मैसेज
कविता कौशिक ने हेटर्स को दिया करारा जवाब
ट्रोलर्स से बोली डेविल बनाना है प्लीज बनाओ

Sudesh Berry and Kavita Kaushik

Sudesh Berry and Kavita Kaushik

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का फिनाले वीक चल रहा है। वहीं कविता कौशिक (Kavita Kaushik) के रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) से एक सवाल करने के बाद से बवाल मचा हुआ है। रुबीना अपने ही को-स्टार सुदेश बैरी का नाम भूल गई थी जिसे लेकर वो बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं। कविता कौशिक बिग बॉस के घर से बाहर आ चुकी हैं और सोशल मीडिया (Social media) पर खूब एक्टिव हैं। लेकिन वो बिग बॉस को लेकर कोई भी चर्चा नहीं करन चाहती हैं। हालांकि उन्होंने सुदेश बैरी (Sudesh Berry) के लिए एक मैसेज लिखा है। साथ ही हेटर्स को भी एक कड़कदार संदेश भेज दिया है।

https://twitter.com/Iamkavitak/status/1334428038658883584?ref_src=twsrc%5Etfw

कविता कौशिक अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ऐसे ही वो बिग बॉस के घर से बाहर भी आई थीं। अब उन्होंने रुबीना दिलैक के जवाब के बाद सुदेश बैरी के लिए भी मैसेज लिखा है। कविता ने ये खास संदेश काम्या पंजाबी को दिया है और कहा है कि वो सुदेश बैरी तक इसे पहुंचा दें। कविता ने काम्या पंजाबी के ट्वीट पर लिखा- हेलो काम्या, कृपया सुदेश जी तक ये मैसेज पहुंचा देना कि मैं उनके काम की बहुत बड़ी फैन हूं। मुझे उनकी दमदार पर्सनैलिटी बहुत पसंद है। बता दें कि बीते दिनों रुबीना दिलैक ने एक टास्क के दौरान गलती कर दी थी। अपने सीरियल शक्ति- अस्तित्व के एहसास की स्टारकास्ट के नाम में रुबीना सुदेश बेरी का नाम भूल गईं थीं।

https://twitter.com/Iamkavitak/status/1334738896278626304?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं कविता ने उन्हें ट्रोल करने वालों के लिए भी एक मैसेज लिखा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट में एक ट्वीट किया है- डियर यूट्यूबर्स जो लोग भी मुझे अगर मुझे लोगों को सफाई देनी होती तो मैं बिग बॉस के घर में रहती बाहर नहीं आती। आप लोग मेरे बारे में जो चाहे लिख सकते हैं और बोल सकते हैं। अगर आप मुझे डेविल बनाना चाहते हैं तो प्लीज करिए। चीयर्स…। जाहिर है कि कविता अब बिग बॉस से बाहर आने के बाद उसके बारे में कोई भी बात नहीं करन चाहती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो