scriptKBC 11: सेट पर पानी से दूरी बनाकर रखते हैं अमिताभ बच्चन, खुद दी हैरान करने वाली जानकारी | KBC 11 amitabh bachchan does not drink water on set reveal the truth | Patrika News

KBC 11: सेट पर पानी से दूरी बनाकर रखते हैं अमिताभ बच्चन, खुद दी हैरान करने वाली जानकारी

Published: Nov 27, 2019 04:20:38 pm

Submitted by:

Neha Gupta

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सेट पर नहीं पीते हैं पानी
Kaun Banega Crorepati 11 का फिनाले वीक शुरू
केबीसी के सीजन 11 को खूब पसंद किया गया

amitabh_bachchan_in_kbc_1536642412.jpg

नई दिल्ली | टीवी का सबसे पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11) अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है। शो में फिनाले वीक चल रहा है। इस बार कौन बनेगा करोड़पति खूब चर्चाओं में रहा। आए दिन कभी शो से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर या फिर कंटेस्टेंट्स को लेकर खबरे आती रहती हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बिग बी ने खुद ही ये बात केबीसी के सेट पर साझा की।

ये भी पढ़े- हिंदी भाषा के बाद अमिताभ बच्चन पर भड़की तापसी पन्नू, कहा- बिग बी से ज्यादा सीन मैंने किए लेकिन…

दरअसल, कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11) शो 29 नवंबर को ऑफ एयर हो जाएगा। चैनल ने शो का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन और जनता के बीच बातचीत चल रही है। जिसमें अमिताभ एक कंटेस्टेंट को पानी पीने के लिए कहते हैं। फिर वो दर्शकों से भी कहते हैं कि मैं आप लोगों से पानी नहीं पूछ सकता क्योंकि ये सबके लिए लाना होगा। बिग बी ने खुद भी बताया कि वो शो के दौरान पानी नहीं पीते हैं। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की यही मस्ती मजाक लोगों को खूब पसंद आती है।

कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 11) के सेट पर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) दर्शकों के साथ खूब बाते करते हैं। उनकी शुद्ध हिंदी भाषा भी लोगों को बहुत पसंद आती है। जैसे वो कंप्यूटर को ‘कंप्यूटर जी’ कहते हैं और घड़ी को ‘घड़ीमान’ जी कहते हैं, दर्शक उनकी इसी तरह की हिंदी भाषा के कायल हैं। हाल ही में बिग बी की तबीयत खराब होने की भी खबर आई थी जिसके बाद सभी ने उनके लिए खूब प्रार्थना की। ट्विटर पर अमिताभ ने आराम करते हुए तस्वीरें साझा की थी। अमिताभ बच्चन पिछले कई सालों से कौन बनेगा करोड़पति होस्ट करते आ रहे हैं। लोग शो के हर सीजन का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो