scriptकब से शुरू हो रहा है ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’? जानिए शो से जुड़ी हर डिटेल | kbc-13-when-where-and-how-to-watch-the-latest-season-of KBC 13 | Patrika News

कब से शुरू हो रहा है ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’? जानिए शो से जुड़ी हर डिटेल

Published: Aug 23, 2021 08:10:02 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘कौन बनेगा करोड़पति’ साल 2000 में शुरू हुआ था। अब इसका 13वां सीजन आ रहा है। हमेशा की तरह एक बार फिर अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज लोगों को सुनने को मिलेगी।

amitabh_bachchan_kbc.jpg

Amitabh Bachchan KBC

नई दिल्ली। टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ अपने नए सीजन के साथ हाजिर है। इसका 13वां सीजन 23 अगस्त यानि आज से शुरू हो रहा है। एक बार फिर लोगों को महानायक अमिताभ बच्चन का शानदार अंदाज देखने को मिलेगा। ऐसे में फैंस इस शो को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। अगर आपको नहीं पता तो शो को कहां, कब और कैसे देखें तो चलिए हम आपको बताते हैं-
‘कौन बनेगा करोड़पति’ साल 2000 में शुरू हुआ था। अब इसका 13वां सीजन आ रहा है। हमेशा की तरह एक बार फिर अमिताभ बच्चन की दमदार आवाज लोगों को सुनने को मिलेगी। वह पूरी तैयारी के साथ केबीसी होस्ट करने के लिए तैयार हैं। यह शो आज से यानि 23 अगस्त से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन चैनल पर शुरू होने वाला है। इसकी टाइमिंग में कोई बदलाव नहीं हुआ है। सोमवार से शुक्रवार हर रात 9 बजे इसका प्रसारण होगा।
अगर आप शो को ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो इसे इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनी लिव और जिओ टीवी पर देखा जा सकता है। हालांकि, शो में कई बदलाव हुए हैं। इस बार शो का स्लोगन ‘जवाब आप ही हो’ है। अमिताभ बच्चन ने बताया कि इस बार टाइमर का नाम बदलकर ‘धुक-धुकी जी’ कर दिया गया है। ‘शानदार शुक्रवार’ के लिए शुक्रवार को कई हस्तियां शो में शिरकत करेंगी। फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट को बदलकर फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट- ट्रिपल टेस्ट कर दिया गया है। इसमें कंटेस्टेंट्स को सामान्य ज्ञान के तीन सही जवाब देने होंगे। वहीं, इस सीजन में ऑडियंस पोल लाइफलाइन वापस आ रहा है।
खास बात ये है कि इस सीजन में स्टूडियों में दर्शक भी देखने को मिलेंगे। पिछले साल कोविड महामारी के कारण स्टूडियों में केवल कंटेस्टेंट के परिवार वाले ही शामिल हो सकते थे। लेकिन इस बार सभी सावधानियों को बरतते हुए दर्शक भी शिरकत होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो