script

KBC 11: करोड़पति बनने के बाद जब गौतम झा की बिगड़ने लगी तबीयत, अमिताभ बच्चन का हो गया ऐसा हाल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 18, 2019 04:15:38 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

अचानक फूलने लगीं गौतम की सांसें
गौतम जीत लिए एक करोड़ की राशि

kbc-11-gautam-jha-11.jpeg

नई दिल्ली। कौन बनेगा करोड़पति में बुधवार के समय कुछ ऐसा हुआ कि एक बार तो अमिताभ बच्चन खुद सदमें में आ गए। बिहार के मधुबनी के रहने वाले गौतम कुमार झा ने बेहद शानदार तरीके से केबीसी खेला। उन्होंने महज 50 लाख रुपये के सवाल पर अपनी सभी लाइफलाइन गंवाने के बाद भी जीत लिए एक करोड़ रूपए।

केबीसी का सही जबाब देते हुये गौतम कुमार झा ने कुछ बाते अमिताभ बच्चन के साथ शेयर की। जिसमें उन्होनें बताया कि मैने केबीसी के बारे में सोचा भी नहीं था। बस वो पत्नी का मन रखने के लिए शो का हिस्सा बने थे। असल में उनकी पत्नी को हमेशा से लगता था कि उनका जनरल नॉलेज काफी अच्‍छा है। और यदि वे केबीसी में अमिताभ के सामने हॉट सीट पर बैठेंगे तो निश्चित ही काफी आगे जाएंगे।

amitabh-1.jpeg
पत्नी की बात मानते हुए गौतम कुमार झा ने केबीसी का रुख किया। अमिताभ बच्चन के हर सवालों का जबाब देते हुए गौतम कुमार झा जब एक करोड़ की राशि वाले सवाल का जैसे ही जबाब दिया तो उस दौरान उनका चेहरा एक अलग प्रकार की घबराहट से फीका पड़ने लगा। तभी अमिताभ बच्चन ने उनके एक करोड़ रुपये जीत लेने का ऐलान कर दिया। इस बात को सुनने को बाद वो अपनी सीट से नहीं उठे। तब अमिताभ बच्चन ने सीट से उतरकर आगे बढ़कर उनका अभिवादन किया तब वो अपनी सीट से उठे।
अचानक फूलने लगीं गौतम की सांसें
पूरे खेल में अनमने से दिखने वाले गौतम झा जब करोड़पति बने तो सामान्य दिख रहे थे। लेकिन थोड़े ही समय के बाद वे देखते-देखते वो कंपकपाने लगे। उनकी हालत ऐसी हो गई कि वो गिलास से पानी भी नहीं पी पा रहे थे। उन्होंने करीब चार बार कोशिश की पानी पीने की, लेकिन उनकी सांसें फूलने लगीं। बाद में किसी तरह से वो पानी पी पाए। उनकी हालत को देखते हुए अमिताभ बच्चन ने ऑडिएंस में बैठी हुई उनकी पत्नी को बुलाया और उन्हें बधाई देने को कहा

ट्रेंडिंग वीडियो