scriptमैंने दीपशिखा को नहीं, उसने मुझे माराः केशव अरोड़ा | Keshav Arora blamed back on Deepshikha Arora | Patrika News

मैंने दीपशिखा को नहीं, उसने मुझे माराः केशव अरोड़ा

Published: Mar 11, 2016 02:58:00 pm

मैं ऐसी औरत के साथ नहीं रह सकता, जो हर दूसरे दिन धोखा देती है। पिछले डेढ़ साल से मुझे वह एक नौकर की तरह ट्रीट कर रही हैः केशव अरोड़ा

Keshav Arora and Deepshikha Nagpal

Keshav Arora and Deepshikha Nagpal

मुंबई। बिग बॉस सीजन 8 में चर्चित रहीं एक्ट्रेस दीपशिखा के अपने एक्स-हसबैंड पर मारपीट का इल्जाम लगाए जाने के बाद अब केशव अरोड़ा ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। केशव ने कहा है कि उन्होंने दीपशिखा को नहीं बल्कि दीपशिखा ने उन्हें पीटा है। केशव ने बताया कि वह तो सिर्फ खुद को बचाने की कोशिश कर रहे थे। गौरतलब है कि दीपशिखा पुलिस में शिकायत के लिए गई थीं और उन्होंने कहा था कि केशव ने उन्हें इस कदर पीटा वे ठीक से बोल भी नहीं पा रही हैं।


क्या बोले केशव अरोड़ा?
इस मामले पर केशव ने कहा है कि वे दीपशिखा जैसी लालची औरत से शादी करके शर्मिंदा हैं। इतना ही नहीं, केशव ने बताया कि दीपशिखा लग्जरी लाइफ जीना चाहती हैं और खूब पैसा खर्च करना चाहती हैं। मेरी कमाई इतनी ज्यादा नहीं है। लेकिन दीपशिखा पैसों के लिए कुछ भी कर सकती है। उसका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है और पॉलिटिक्स में भी उसके काफी अच्छे कॉन्टेक्ट हैं। मैं ऐसी औरत के साथ नहीं रह सकता, जो हर दूसरे दिन धोखा देती है। पिछले डेढ़ साल से मुझे वह एक नौकर की तरह ट्रीट कर रही है। मैंने उससे शादी की और उसके बच्चों को भी अडॉप्ट किया। उनकी बेसिक जरूरतों के लिए मैंने सब कुछ किया। लेकिन दीपशिखा के सपने बहुत बड़े हैं और उन्हें पूरा करने के लिए वह किसी भी लिमिट तक जा सकती है।


दीपशिखा ने मुझे मारा: केशव
केशव ने इस दौरान यह भी बताया कि मुझपर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। उसने मुझे मारा और मैंने सिर्फ खुद को बचाने की कोशिश की। सेल फोन और 50 हजार रुपए चुराने के आरोप बिल्कुल गलत हैं। मैं एक डिसेंट फैमिली से ताल्लुक रखता हूं और इस तरह की हरकतें कभी नहीं करूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो