scriptKhatron Ke Khiladi 9: अपनी दोस्त का भरोसा तोड़ भारती सिंह ने की बेइमानी, फूट-फूटकर रोने लगी ये अदाकारा | Khatron Ke Khiladi 9: Bharti Singh Misguide Ridhima Pandit | Patrika News

Khatron Ke Khiladi 9: अपनी दोस्त का भरोसा तोड़ भारती सिंह ने की बेइमानी, फूट-फूटकर रोने लगी ये अदाकारा

locationमुंबईPublished: Mar 05, 2019 12:38:45 pm

Submitted by:

Riya Jain

शो में 6 Finalist चुनने के लिए आखिरी टास्क में Bharti Singh, Ridhima Pandit और Jasmine Bhasin के बीच जंग हुई।

Khatron Ke Khiladi 9: Bharti Singh Misguide Riddhima Pandit

Khatron Ke Khiladi 9: Bharti Singh Misguide Riddhima Pandit

khatron ke khiladi 9 Finalist: इस रविवार को आए ‘Khatron Ke Khiladi 9’ एपिसोड में होस्ट Rohit Shetty कंटेस्टेंट्स की दोस्ती की परिक्षा लेते नजर आए। दरअसल, शो में 6 Finalist चुनने के लिए आखिरी टास्क में Bharti Singh , Riddhima Pandit और jasmine bhasin के बीच जंग हुई।

khatron-ke-khiladi-9-bharti-singh-misguide-ridhima-pandit

ये एक Partner Task था। इस दौरान भारती को रिद्धिमा को Guide करना था। अब ये भारती पर निर्भर करता था की वह उन्हें गाइड करें या मिसगाइड। इस दौरान रिद्धिमा की आखों में पट्टी बंधी थीं। टास्क के मुताबिक भारती उन्हें गलत गाइड कर अपना फायदा भी कर सकती थीं और भारती ने कुछ ऐसा ही किया।

 

khatron-ke-khiladi-9-bharti-singh

लेकिन शो के दौरान रिद्धिमा ने एक वीडियो में कहा की वह भारती पर पूरा भरोसा करती हैं। वहीं इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। रिद्धिमा को धोखा देने के बाद भारती भी काफी इमोशनल नजर आईं।

khatron-ke-khiladi-9-Ridhima-Pandit

भारती को बुरा लग रहा था की उन्होंने रिद्धिमा को चीट किया। अब देखना होगा की आने वाले हफ्ते में रिद्धिमा इसका क्या जवाब देती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो