scriptkhatron ke khiladi : फाइनलिस्ट ने स्टंट करने से पहले बनाए बहाना तो भड़के रोहित शेट्टी | khatron ke khiladi 9 : Rohit Shetty Angry On Competition | Patrika News

khatron ke khiladi : फाइनलिस्ट ने स्टंट करने से पहले बनाए बहाना तो भड़के रोहित शेट्टी

locationमुंबईPublished: Mar 01, 2019 12:11:42 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

जारी किए गए प्रोमो में जैस्मिन भसीन शो को होस्ट कर रहे रोहित शेट्टी से कहती है कि मुझे जुखाम है….

khatron ke khiladi

khatron ke khiladi

स्टंट शो ‘khatron ke khiladi 9’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। यह शो अपने अंतिम पडाव की ओर है। दर्शक इस शो को बहुत पसंद कर रहे है और यह टीआरपी की लिस्ट में सबसे ऊपर चल रहा है। शो के हर एपिसोड में अब एक से बढ़कर एक खतरनांक स्टंट देखने को मिल रहे है जो दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। कलर्स चैनल पर हाल ही में एक प्रोमो जारी किया गया है जो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

 

khatron ke khiladi

जारी किए गए प्रोमो में जैस्मिन भसीन शो को होस्ट कर रहे रोहित शेट्टी से कहती है कि मुझे जुखाम है। यह सुनकर रोहित शेट्टी बहुत गुस्सा करते है। रोहित कहते है कि इसको जुखाम है, उसका पैर टूटा हुआ, उसको डर लग रहा है, इसका शोल्डर टूटा हुआ, इसको स्टंट करना ही नहीं है। किसी को समझ में आ रहा कि क्या करना है, तो मैं करू फिनाले। यह सुनकर सभी प्रतियोगी जोर से हंसने लगते है।

https://twitter.com/hashtag/RohitShetty?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने ‘टिकट टू फिनाले’ जीतकर सीधे शो के फाइनल राउंड में एंट्री पा ली है। शमिला ने इस टिकट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। फिनाले का टिकट पाने के लिए शमिता शेट्टी और जैस्मीन भसीन आमने-सामने थीं।

Khatron Ke Khiladi
इस टिकट को पाने के लिए दोनों को एक डूबती हुई कार में से खुद को अनलॉक करना था। अपने साथ ही इन्हें बगल की सीट से टेडी बियर को भी निकालना था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो