इस एक्ट्रेस को महंगा पड़ा हर्ष लिंबाचिया संग इश्क लड़ाना, भारती सिंह ने ऐसे सीखाया सबक

By: Shaitan Prajapat
| Published: 10 Mar 2020, 11:53 AM IST
इस एक्ट्रेस को महंगा पड़ा हर्ष लिंबाचिया संग इश्क लड़ाना, भारती सिंह ने ऐसे सीखाया सबक
karishma harsh limbachiyaa bharti singh

भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया और करिश्मा तन्ना की कैमेस्ट्री दर्शकों को अच्छी लग रही है। अब दोनों के बीच में भारती सिंह की एंट्री को गई है।

एक्शन और स्टंट रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' में ट्विस्ट एंड टर्नस देखने को मिल रहे है। शो में प्रतियोगी एक से बढ़कर एक खतरनाक टास्क करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया और करिश्मा तन्ना की कैमेस्ट्री दर्शकों को अच्छी लग रही है। अब दोनों के बीच में भारती सिंह की एंट्री को गई है। इसके साथ अब दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज देखने को मिलेगा।

bharti singh

'खतरों के खिलाड़ी' में करिश्मा के साथ हर्ष फर्स्ट कर रहे है। वह करिश्मा को शादी के लिए प्रपोज कर चुके है। सभी के सामने करिश्मा ने हर्ष के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया। शो में दोनों की फ्लर्टिंग दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।

शो के नए प्रोमो में दर्शकों को बड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। भारती ने करिश्मा को सबक सिखाती नजर आएगी। प्रोमो में दिख रहा है कि भारती, करिश्मा को अपने कंधों पर उठा लेती हैं। वो उन्हें हर्ष से दूर रहने के लिए कहती हैं। जैसे ही भारती ने करिश्मा को कंधों पर उठाया, उन्होंने तुरंत हर्ष को अपना भाई बना लिया। यह नजारा देखकर वहां सभी कंटेस्टेंट जोर जोर से ठहाके लगाकर हंसने लगे।

harsh limbachiyaa
Show More