scriptखतरों के खिलाडी : रोहित शेट्टी ने सेट पर जताई ये इच्छा, करिश्मा तन्ना ने ऐसे की पूरी | Khatron Ke Khiladi: Rohit Shetty praises Karishma Tanna mother | Patrika News

खतरों के खिलाडी : रोहित शेट्टी ने सेट पर जताई ये इच्छा, करिश्मा तन्ना ने ऐसे की पूरी

locationमुंबईPublished: Apr 02, 2020 06:02:54 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बुल्गारिया में शूटिंग करते समय अनुभवी निर्देशक और मेजबान रोहित शेट्टी ने कुछ मीठा खाने की इच्छा व्यक्त की।

Rohit Shetty  Karishma Tanna mother

Rohit Shetty Karishma Tanna mother

खूबसूरत एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना हमेशा एक प्यार करने वाली महिला के रूप में सामने आती हैं। वह अपने डर से जूझ रही है और हर कार्य को उसने सफलतापूर्वक पूरा करती है और दृढ़ है। भारत के सबसे बड़े स्टंट-आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 के सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को दिए गए कार्य के स्तर को तेज कर दिया है।
Rohit Shetty
कुल मिलाकर करिश्मा तन्ना की हमेशा चर्चा रहती है। बुल्गारिया में शूटिंग करते समय अनुभवी निर्देशक और मेजबान रोहित शेट्टी ने कुछ मीठा खाने की इच्छा व्यक्त की। उसकी मदद करने के लिए आगे आई स्टाइल आइकन और सभी की लाड़ली करिश्मा तन्ना, और उसने खुलासा किया कि उसके पास बहुत सारे घर के व्यंजन हैं। उसकी मां द्वारा उसके लिए बनाई गई चीनी-मुक्त चिक्की के कुछ टुकड़े दिए।
सेट पर मौजूद एक सूत्र ने कहा, यह जानने के लिए कि करिश्मा के पास मिठाई की लालसा को पूरा करने के लिए एक स्वस्थ चिक्की बॉक्स है, रोहित सर बहुत खुश हैं और विनम्रता पूर्वक उसकी मां की प्रशंसा करते हैं। अब आप जानते हैं कि रोहित शेट्टी और करिश्मा तन्ना इतनी अच्छी तरह से कैसे फिट हैं! देखते रहें, ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 10 प्रत्येक शनिवार-रविवार रात 9:00 बजे सिर्फ़ कलर्स पर।
Rohit Shetty
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो