अरे वाह ! THE KAPIL SHARMA SHOW में कीकू ने दिया कपिल का साथ, कहा जल्द ही शो में करेंगे वापसी...

Riya Jain

Publish: Sep, 17 2017 12:56:21 (IST)

TV News
अरे वाह ! THE KAPIL SHARMA SHOW में कीकू ने दिया कपिल का साथ, कहा जल्द ही शो में करेंगे वापसी...

अरे वाह ! THE KAPIL SHARMA SHOW में कीकू ने दिया कपिल का साथ, कहा जल्द ही शो में करेंगे वापसी...

जैसा की हम सब जानते हैं हाल में दी कपिल शर्मा शो बंद हो गया है। इसका कारण उनकी खराब तबीयत है। उन्हें ब्लड प्रेशर, एंग्जाइटी और शुगर की समस्या है जिसकी वजह से वे अब कमजोरी महसूस करने लगे हैं। कुछ दिनों से वे बंगलुरु में आयुर्वेदिक उपचार करवा रहे थे। कपिल का कहना है कि वह कुछ दिनों का ब्रेक ले रहे हैं। ब्रेक के बाद वह फिर शो के साथ लौटेंगे। बता दें अब कपिल पूरी तरह ठीक हो चुके हैं।

फिर सवाल था की वे रिकवर भी हो जाए तो अब उनके साथ काम कौन करेगा क्योंकिं उनके सारे साथी तो लड़ाई के कारण पहले ही ये शो छोड़कर जा चुके हैं। और हाल में खबर आ रही थी की उनका आखिरी सहारा कीकू शारदा यानि पलक ने भी दूसरा शो ज्वॉइन कर लिया है। खुद कीकू ने इस खबर की खुलासा करते हुए कहा कि वह कॉमेडियन जॉनी लीवर के साथ सब टीवी के नए शो पार्टनर में दिखाई देंगे।

लेकिन कपिल शर्मा शो देखने वालों के लिए खुशखबरी है की कीकू ने कोई शो ज्वाइन नहीं किया है। वे इन दिनों घर पर आराम फरमा रहे हैं। हाल में टाइम्स ऑफ इंडिया ने कीकू शारदा संग एक इंटव्यू किया जिसमें उन्होंने बताया की,-मैं अभी आपको सिर्फ इतना बता सकता हूं की हम जल्द ही शो लेकर वापस लौट रहे हैं। हम तो शूट करते हैं तो तीन दिन बाद टोलिकास्ट हो जाता है। इसलिए हम जब भी शूटिंग शुरु करेंगे शो कुछ दिन में ही ऑन एयर हो जाएगा।

सुनील को जूता नहीं मारा था
जैसा की हम सब जानते हैं कपिल की जिंदगी में मुश्किलें तब बड़ी थी जब उनके पार्टनर सुनील ग्रोवर ने उनका साथ छोड़ दिया था। रिपोर्टस की माने तो कपिल ने हाल में खुलासा किया है की उन्होंने सुनील पर जूता नहीं फेंका था। उनका बताया है कि सुनील के साथ जो भी हुआ, उस पूरे मामले में वो गलत थे। रिपोर्ट के अनुसार कपिल ने कहा,- मैं कई चीजों में उलझा हुआ था। मैं उन स्थितियों को संभाल नहीं सका। सुनील को मैं अपनी तरफ से शुभकामनाएं देता हूं।

उम्मीद करते हैं की वे जल्द से जल्द वापस आकर अपनी जिंदगी और करियर को एक बार फिर सही ढंग से शुरु कर पाएं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned