scriptOMG: बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट बनेगी अपने ही पति की बहन | Kishwer Merchant to play sister of husband in Rishta Likhenge Hum Naya | Patrika News
TV न्यूज

OMG: बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट बनेगी अपने ही पति की बहन

उनका कहना है कि भाई—बहन का रोल इसलिए भी स्वीकार किया कि वह यह देखना चाहती थी कि दोनों रोल निभाते हुए कितने सहज रहेंगे।

Jan 18, 2018 / 03:28 pm

पवन राणा

Kishwer Merchant

Kishwer Merchant

मुंबई। रियल लाइफ में पति—पत्नी बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट अब भाई—बहन बनकर सामने आएंगे। जी हां, बिग बॉस में भाग ले चुके किश्वर मर्चेंट और सुयश राय अब एक सीरीयल में भाई—बहन का किरदार निभाएंगे। ये देखना दिलचस्प होगा कि दोनों पति—पत्नी कैसे इन किरदारों के साथ न्याय कर पाएंगे।

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय अब धारावाहिक ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ में नजर आएंगे। किश्वर अपने पति सुयश की बहन के रूप में दिखाई देंगी। दोनों के लिए इस रोल को निभाना किसी चैलेंज से कम नहीं होगा। हालांकि काफी विचार करने के बाद उन्होंने इस रोल के लिए हां कर दी। इस बारे में किश्वर का कहना है कि, ‘आॅफर मिला तो खुशी मिली लेकिन रोल देखकर घबरा गई। फिर भी, मन बना ही लिया। इस शो में जब मेरी एंट्री होगी तो दर्शकों को कहानी में ट्विस्ट देखने को मिलेगा।’

किश्वर ने सुयश के रिएक्शन के बारे में बताया कि वह पहले—पहल तो परेशान हुआ लेकिन जब यकीन दिलाया कि ये महज एक रोल है तो वह मान गया। साथ ही शूटिंग एकसाथ होगी तो दोनों को इकट्ठे समय बिताने का मौका मिलेगा। किश्वर कहती हैं कि अब तक जो भी रोल मिले हैं, यह उन सबसे अलग होगा। वजह ये है कि इससे पहले किश्वर ने कभी भी अपने पति की बहन का रोल नहीं निभाया है। उनका कहना है कि भाई—बहन का रोल इसलिए भी स्वीकार किया कि वह यह देखना चाहती थी कि दोनों रोल निभाते हुए कितने सहज रहेंगे।

आपको बता दें कि ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’ धारावाहिक सोनी टीवी पर 7 नवंबर 2017 को प्रसारित होना शुरू हुआ था। 12 जनवरी 2018 तक इसके 49 एपिसोड हो चुके हैं। अब किश्वर और सुयश की एंट्री इस सीरीयल में करवाई जाएगी। किश्वर की एंट्री शादी के एक दृश्य में होगी। इस एंट्री को लेकर काफी ड्रामा क्रिएट किया जाना है।

Home / Entertainment / TV News / OMG: बिग बॉस की ये कंटेस्टेंट बनेगी अपने ही पति की बहन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो