scriptसारा को जल्द डेट पर ले जाएंगे कार्तिक, सैफ की यह शर्त कर रहे पूरी | Koffee With Karan 6: Kartik Aaryan reveals he will date Sara Ali Khan | Patrika News

सारा को जल्द डेट पर ले जाएंगे कार्तिक, सैफ की यह शर्त कर रहे पूरी

locationमुंबईPublished: Feb 11, 2019 04:35:16 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बता दे कि कार्तिक और कृति आज कल मूवी ‘लुका—छिपी’ के प्रमोशन में बिजी हैं …

Koffee With Karan

Koffee With Karan

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम Kartik Aaryan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘Luka Chuppi’ को लेकर सुर्खियों छाए हुए हैं। कार्तिक के साथ इस मूवी में Kriti Sanon भी मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में कार्तिक और कृति ‘Koffee With Kar’ के नए एपिसोड में नजर आए। शो के होस्ट करण जौहर ने इन दोनों गेस्ट के साथ खूब सारी बातें और जमकर मस्ती की। करण ने कार्तिक से सैफ अली खान की बेटी Sara Ali Khan को डेट पर ले जाने के संबंध में सवाल पूछा।
Koffee With Karan
सारा को जल्द ही डेट पर ले जाएंगे कार्तिक—
इस शो में कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान से डेट पर जवाब दिया। कार्तिक आर्यन ने बताया, ‘वह सारा अली खान को डेट पर ले जाने वाले हैं। वह डेट पर जाने के लिए पैसे जमा कर रहे हैं।’ इसके अलावा कार्तिक ने अनन्या पांडे से डेट करने पर भी बात की।
https://twitter.com/hashtag/KoffeeWithKaran?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कार्तिक ने कहा, ‘इस शो में सारा के पिता सैफ अली खान ने कहा था कि अगर तुम्हारे पास पैसे हैं तो तुम इसे ले जा सकते हो। ऐसे में मैं इसके लिए पैसे कमा रहा हूं।’
Koffee With Karan

बता दे कि कार्तिक और कृति आज कल मूवी ‘लुका-छिपी’ के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 1 मार्च 2019 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे रही है। कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ ने इस फिल्म का सॉन्ग ‘कोका कोला’ नए अंदाज में गाया था, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो