scriptKoffee With Karan 9: ‘कॉफी विद करण’ का जल्द आएगा अगला सीजन, होस्ट करण जौहर ने की खुलकर बात | Koffee With Karan 9 new season latest update given by karan johar | Patrika News
TV न्यूज

Koffee With Karan 9: ‘कॉफी विद करण’ का जल्द आएगा अगला सीजन, होस्ट करण जौहर ने की खुलकर बात

Koffee With Karan 9: करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ की नए सीजन के साथ वापसी होने वाली है। करण ने इस नए सीजन से जुड़े अपडेट भी दिए हैं।

मुंबईJun 25, 2024 / 09:26 am

Riya Chaube

Koffee With Karan 9
Koffee With Karan 9: ‘कॉफी विद करण’ एक ऐसा चैट शो है, जिसने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है। इस शो में होस्ट करण जौहर का होस्टिंग अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है। अब इसके 8 सीजन लाइव हो चुके हैं। फैंस इसके 9वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसे लेकर शो के होस्ट करण जौहर ने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की है।

नए सीजन से जुड़ी करण जौहर ने दी अपडेट

करण ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “वे 2025 में एक नए कॉन्सेप्ट के साथ ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 9 के साथ वापस आएंगे। उन्होंने यह भी बताया कि पहली बार शो में रैपिड-फायर राउंड नहीं होगा। बल्कि इसके जगह कुछ खास और अनदेखा होगा, जो दर्शकों के लिए बिल्कुल नया होगा।”
करण ने बताया कि उन्होंने शो में सभी मौज-मस्ती और बातचीत दिखाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा कि लोग खुलकर बात करने से डरते हैं और वे पहले की तरह बात नहीं करते। ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड के दौरान इमरान हाशमी और महेश भट्ट के बीच हुई बातचीत को याद करते हुए उन्होंने कहा, “भट्ट साहब अब भी उन्हें उसी तरह के जवाब देंगे, लेकिन वह उन्हें शो में नहीं ला पाएंगे।”

यह भी पढ़ें: इस फेमस एक्ट्रेस ने 52 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, सुसाइड कर दी जान

शो ‘कॉफी विद करण’ के बारे में

शो ‘कॉफी विद करण’ की शुरुआत साल 2004 में हुई थी और अब तक इस शो ने 8 सीजन पूरे कर लिए हैं। इस शो में शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, अजय देवगन, ऋतिक रोशन, करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​समेत लगभग सभी बड़े बॉलीवुड सितारे शामिल हो चुके हैं।

‘कॉफी विद करण’ सीजन 9 रिलीज

शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 9 की रिलीज योजना के बारे में बात करते हुए करण ने कहा कि वह नए सीजन को 2025 के अंत तक नए सिंटैक्स के साथ लाने की योजना बना रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Koffee With Karan 9: ‘कॉफी विद करण’ का जल्द आएगा अगला सीजन, होस्ट करण जौहर ने की खुलकर बात

ट्रेंडिंग वीडियो