scriptKoffee With Karan: करीना ने प्रियंका को सुनाई खरी-खोटी, कहा- हॉलीवुड में जाते ही अपने… | Koffee With Karan kareena kapoor insult priyanka chopra | Patrika News

Koffee With Karan: करीना ने प्रियंका को सुनाई खरी-खोटी, कहा- हॉलीवुड में जाते ही अपने…

locationमुंबईPublished: Feb 18, 2019 03:31:02 pm

Submitted by:

Amit Singh

शो के दौरान करण जौहर ने करीना और प्रियंका दोनों से ही खूब सवाल किए।

Koffee With Karan kareena kapoor insult priyanka chopra

Koffee With Karan kareena kapoor insult priyanka chopra

Karan Johar के चौट शो Koffee with Karan से जुड़े कुछ प्रोमोज सामने आए हैं। चैनल की ओर से जारी किए वीडियो में Kareena Kapoor और Priyanka Chopra शो में नए मेहमान के तौर पर शिरकत कर रहे हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों एक्ट्रेसेस ने शो में खूब मस्ती की है।

Karan Johar

शो के दौरान करण जौहर ने करीना और प्रियंका दोनों से ही खूब सवाल किए। इस दौरान एक दिलचस्प किस्सा सामने आता है जिसमें करीना, प्रियंका को ताना मारते हुए नजर आ रही हैं। करण, प्रियंका से पूछते हैं कि तुम्हें नहीं पता वरुण धवन किसे डेट कर रहा है और इस पर प्रियंका का जवाब होता है नहीं… तभी करीना फटाक से कहती हैं ‘सुनो हॉलीवुड जाकर अपनी जड़ो को मत भूलो। और इसके बाद दोनों एक्ट्रेसस हंसने लगती हैं’।

 

Karan Johar

बताते चलें कि दोनों ही एक्ट्रेसेस आने वाले एपिसोड में करण के शो में दिखाई देंगी। वहीं इस एपिसोड से जुड़े एक दूसरे वीडियो में करीना यह बताती हुई नजर आ रही हैं कि जब मैं ग्रीस में थी तो सैफ ने उन्हें प्रपोज किया था। लेकिन उस वक्त मैंने मना कर दिया था। लेकिन सैफ ने ट्रिप के दौरान वापस यही पूछा। हालांकि मैंने उस समय इस बारे में बात नहीं की क्योंकि उस दौरान मैं अपने कॅरियर पर फोकस कर रह थी। इस वजह से मैंने उनसे कुछ और समय मांगा लेकिन फिर दो दिन बाद मैंने हां कर दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो