scriptबेहद कीमती है Koffee with Karan 7 में मिलने वाला ‘कॉफी’ हैंपर, आईफोन समेत ये महंगे गिफ्ट हैं शामिल | koffee with karan season 7 know whats inside the the gift hamper | Patrika News

बेहद कीमती है Koffee with Karan 7 में मिलने वाला ‘कॉफी’ हैंपर, आईफोन समेत ये महंगे गिफ्ट हैं शामिल

Published: Aug 01, 2022 12:12:21 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड निर्माता करण जौहर (Karan Johar) का सबसे फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee with Karan) के 7वें सीरीज का आगाज हो चुका है। इसके पहले एपिसोड में नई नवेली दुल्हनियां आलिया भट्ट और रणवीर सिंह पहुंचे थे तो वहीं अब लेटेस्ट एपिसोड में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा नजर आए। स्टार्स आते हैं और इंडस्ट्री के कई राज खोलते हैं।

koffee with karan season 7

koffee with karan season 7

करण जौहर का ये चैट शो 7 जुलाई से स्ट्रीम हो चुका है। शो के अब तक 6 सीजन आ चुके हैं और सभी ने तहलका मचाया है और अब इस सीजन को भी खूब प्यार मिल रहा है। शो में स्टार्स से सवाल जवाब किए जाते हैं और जीतने पर उन्हें एक बड़ा हैंपर दिया जाता है। हर कोई शो में मिलने वाले गिफ्ट हैंपर के अंदर क्या-क्या है ये जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। करण अक्सर इसे देते वक्त बताते हैं ये काफी मंहगा है, लेकिन क्या आपको पता है कि इस हैंपर में क्या है? नहीं तो चलिए आज हम आपको बताएंगे कि इसमें क्या है।
कॉफी’ हैंपर में कई बड़ी चीजें शामिल हैं, ये काफी एक्सपेंसिव है। गिफ्ट हैंपर में गोल्ड जूलरी, आईफोन, आईपैड, एक स्पीकर, जो मलोन की कैंडल्स, कॉफी मशीन और आजियो की लक्स गुडीज, चॉकलेट, पर्सनल रोस्टेड कॉफी, ब्यूटी प्रोडक्ट, हैंडमेड साबुन, कॉफी मग, होम डेकर वाउचर, ब्राउनी शामिल हैं। शो में कई बड़े सितारे नजर आ चुके हैं, जिन्हें जीतने पर ये हैंपर दिया जाता है।

इस शो की सफलता के पीछे सबसे बड़ा हाथ फिल्ममेकर और इस शो के होस्ट करण जौहर का है। उन्होंने सारे सीजन्स को बखूबी होस्ट किया है, ऐसे में जाहिर तौर पर उन्हें तगड़ी फीस मिलना तो लाजमी है। इस शो से करण जौहर की कमाई जानकर आप माथा पकड़ लेंगे। अगर आप बात करें 7वें सीजन की तो इसके लिए करण ने इस सीजन के एक एपिसोड के लिए 1 से 2 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। कॉफी विद करण’ के हर सीजन में करण करीब 20 एपिसोड होस्ट करते हैं। ऐसे में जाहिर है कि इस बार भी वो करीब-करीब इतने ही एपिसोड की शूटिंग करेंगे और इससे वो करीब पूरे सीजन 40 करोड़ रुपये तक चार्ज करेंगे।
https://twitter.com/RiddhiSai1/status/1543199420908351488?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि इस शो के 6 सक्सेसफुल सीजन हो चुके हैं। इसका आखिरी सीजन 2019 में आया था। साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर फैंस के निशाने पर थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद शो को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। जनता ने शो की जमकर आलोचना की। साथ ही रैपिड फायर राउंड की आलोचना की और शो पर ऐक्टर को डराने-धमकाने का आरोप लगाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो