scriptक्रिकेटर हार्दिक पांड्या करना चाहते हैं इस शादीशुदा एक्ट्रेस को डेट, सबके सामने कबूला | Koffee with karan 6: Hardik Pandya Statement on dating kareena kapoor | Patrika News

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या करना चाहते हैं इस शादीशुदा एक्ट्रेस को डेट, सबके सामने कबूला

locationमुंबईPublished: Jan 08, 2019 11:20:14 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

बता दें कि क्रिकेटर हार्दिका पांड्या का नाम भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है।

Hardik pandya

Hardik pandya

क्रिकेट और बॉलीवुड का बहुत पुराना नाता रहा है। कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने क्रिकेटर्स से शादी की है। इसके साथ ही कई क्रिकेटर्स का बॉलीवुड एक्ट्रेसेस संग अफेयर भी रह चुका है। बता दें कि क्रिकेटर हार्दिका पांड्या का नाम भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है। हाल में हार्दिक, करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए। उनके साथ केएल राहुल भी इस शो पर पहुंचे थे।

हार्दिक ने बताया बॉलीवुड क्रश के बारे में:
बता दें कि हार्दिक का नाम हमेशा किसी न किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जाता रहा है। हालांकि उन्होंने कभी अपने अफेयर की बातों पर खुलकर कोई बात नहीं की लेकिन करण जौहर के शो पर उन्होंने अपने बॉलीवुड क्रश के बारे में बताया।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या करना चाहते हैं इस शादीशुदा एक्ट्रेस को डेट, सबके सामने कबूला

इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहते हैं हार्दिक:
हार्दिक ने शो पर बताया कि वे करीना कपूर को डेट करना चाहते हैं और वो बहुत सालों से करीना पर क्रश रखते हैं। जब करण जौहर ने उनसे कहा कि करीना कपूर तो शादीशुदा हैं। इस पर हार्दिक ने कहा कि वो सिर्फ उनके साथ बाहर जाना चाहते हैं और इसमें कोई बुराई नहीं है।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या करना चाहते हैं इस शादीशुदा एक्ट्रेस को डेट, सबके सामने कबूला
इन अभिनेत्रियों संग जुड़ चुका है हार्दिक का नाम:
बता दें कि हार्दिक पांड्या का नाम अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता और एली अवराम जैसी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है। बता दें कि हार्दिक को इन अभिनेत्रियों के साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है। इनके अफेयर्स की खबरों ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।

एग्जाम पेपर में सिर्फ नाम और रोल नंबर लिखते थे:
करण जौहर के शो पर हार्दिक ने अपनी पढ़ाई के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने केवल 9वीं क्लास तक पढ़ाई की है और कई बार फेल भी हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि वो अपने एग्जाम पेपर में केवल नाम और रोल नंबर लिखकर आते थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो