scriptBigg Boss 13: बॉलीवुड अभिनेता ने माहिरा को कहा छिपकली, सबसे गंदी दिखने वाली लड़की, ब्वॉयफ्रेंड के लिए लिखा ऐसा | KRK tweet about bigg boss 13 contestant mahira and paras | Patrika News

Bigg Boss 13: बॉलीवुड अभिनेता ने माहिरा को कहा छिपकली, सबसे गंदी दिखने वाली लड़की, ब्वॉयफ्रेंड के लिए लिखा ऐसा

locationमुंबईPublished: Jan 10, 2020 08:13:42 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

ट्वीट में उन्होंने लिखा-छिपकली जी आप अपनी तारीफ सुनना चाहती हो।

Bigg Boss 13

Bigg Boss 13

KRK यानी कमाल राशिद खान बिग बॉस के हर सीजन को फॉलो करते हैं। बिग बॉस सीजन 13 को भी वे फॉलो कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। इस सीजन में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा अक्सर उनके निशाने पर रहते हैं। एक बार फिर अभिनेता ने इन दोनों पर निशाना साधा है। उन्होेंने माहिरा के होंठों का मजाक बनाते हुए उन्हें बिग बॉस की सबसे गंदी दिखने वाली लड़की बताया है।

 

KRK
बता दें कि पिछले एपिसोड में मधुरिमा तुली ने माहिरा शर्मा के होंठों पर कमेंट किया था। उन्होंने कहा था कि वे घर से निकलने के बाद अपने फोन में माहिरा का नाम बड़े होंठ वाली लड़की से फीड करेंगी। इस बात पर दोनों के बीच तीखी बहस भी हो गई थी। इके बाद KRK ने ट्वीट कर माहिरा के लुक्स पर तंज कसा है।

 

Bigg Boss 13: बॉलीवुड अभिनेता ने माहिरा को कहा छिपकली, सबसे गंदी दिखने वाली लड़की, ब्वॉयफ्रेंड के लिए लिखा ऐसा

ट्वीट में उन्होंने लिखा-छिपकली जी आप अपनी तारीफ सुनना चाहती हो। ठीक है। डियर बतख के होंठों वाली, छिपकली शर्मा तुम बिग बॉस 13 की सबसे गंदी दिखने वाली लड़की हो और तुम्हारा बॉयफ्रेंड मीठा पारस भालू की तरह दिखता है। दूसरे ट्वीट में KRK ने लिखा-हे भगवान, पारस की बॉडी भालू जैसी गंदी है। बदबू आती होगी यार। बता दें कि इससे पहले KRK बिग बॉस 13 को सॉफ्ट पॉर्न बता चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो