script

‘द कपिल शर्मा शो’ नहीं करना चाहते थे Krushna Abhishek, कपिल शर्मा ने शो में बताई असल वजह

Published: Oct 12, 2020 10:41:17 am

Submitted by:

Shweta Dhobhal

The Kapil Sharma Show में काम नहीं करना चाहते थे Krushna Abhishek
Kapil Sharma ने शो किया बड़ा खुलासा
महिला का किरदार नहीं निभाना चाहते थे अभिषेक

Krushna Abhishek Did Not Want To Work In The Kapil Sharma Show

Krushna Abhishek Did Not Want To Work In The Kapil Sharma Show

नई दिल्ली। ‘द कपिल शर्मा शो’ छोटे पर्दे का एक ऐसा शो है जिसने अपनी शानदार कॉमेडी से विदेशों में फैंस बना लिए हैं। शो की चर्चा केवल देश में ही बल्कि विदेशों में भी खूब होती है। अक्सर कपिल के शो पर भी हमने विदेशी गेस्ट देखें हैं। खास बात यह भी है कि इस शो के सभी किरदार काफी पॉपुलर हुए है। इसमें ही अगर हम पार्लर वाली सपना की बात करें तो कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की तारीफ करते हुए जुंबा थकेगी नहीं। लेकिन यह बात जानकर आपको थोड़ी हैरानी होगी एक समय में कृष्णा शो में काम ही नहीं करना चाहते थे। इस बात का खुलासा हाल ही में कपिल शर्मा ने खुद शो में किया।

यह भी पढ़ें

https://www.patrika.com/tv-news/when-kapil-sharma-tweeted-for-pm-modi-actor-irrfan-khan-had-to-suffer-6069838/

‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान शो के होस्ट कपिल शर्मा ने बताया कि कृष्णा ने शो में काम करने से इसलिए मना कर दिया था क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि वह एक महिला का किरदार निभाए। तभी इस बीच कपिल ने तुंरत को अर्चना पूरन सिंह का उदाहरण दिया। तब वह लड़की बनने के लिए तैयार हो गए। जिसे सुन सभी जोरों से हंसने लगे। यही नहीं कपिल ने शो में कॉमेडियन कीकु शारदा के बारें में भी बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वह एक ऐसे कॉमेडियन है जो जेल गए हैं।

यह भी पढ़ें

https://www.patrika.com/bollywood-news/comedian-kapil-sharma-and-sunil-grover-will-again-make-people-laugh-6110631/

वैसे आपको बता दें द कपिल शर्मा शो जितना अपनी कॉमेडी के लिए जाना जाता है। उतना ही वह अपनी कंट्रोवर्सी के लिए भी मशहूर है। शो पहले से ही सुनील ग्रोवर के जाने से काफी सुर्खियों में आ गया था। कपिल और सुनील की लड़ाई आज भी नहीं सुलझी है। अक्सर ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं कि वह जल्द ही शो में वापसी करेंगे। वहीं शो में चंदू का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन चंदन प्रभाकर भी अक्सर अपनी फीस को लेकर शो में आते और जाते दिखाई देते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो