script‘Kumkum Bhagya’ में आएगा ऐसा ट्विस्ट, टीवी की दुनिया में मच जाएगा तहलका | Kumkum Bhagya to take 25-year leap | Patrika News

‘Kumkum Bhagya’ में आएगा ऐसा ट्विस्ट, टीवी की दुनिया में मच जाएगा तहलका

locationमुंबईPublished: Feb 06, 2019 02:08:24 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

कुछ दिनों पहले मेकर्स ने टीवी शो में 2 महीने का लीप लिया था। उसके कुछ ही दिनों बाद इस शो में 7 साल का लीप दिखाया गया…

Kumkum Bhagya

Kumkum Bhagya

जी टीवी का मशहूर शो ‘Kumkum Bhagya’ इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ये शो पिछले 5 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। फैंस को इस शो में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। खबरों के अनुसार इस टीवी शो के मेकर्स ने कुछ ऐसी योजना बनाई है जो कि टीवी की दुनिया में तहलका मचा देगी। सूत्रों के अनुसार मेकर्स इस शो को और ज्यादा शानदार बनाने के लिए एक बड़े लीप की प्लानिंग कर रहे हैं।

 

Kumkum Bhagya

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले मेकर्स ने टीवी शो में 2 महीने का लीप लिया था। उसके कुछ ही दिनों बाद इस शो में 7 साल का लीप दिखाया गया। इसके बाद शो में प्रज्ञा और अभिषेक की बेटी कियारा को दिखाया गया है। अब खबर आ रही है कि इस टीवी शो में 25 साल का लीप लिया जा रहा है। इस लीप के बाद शो में नए स्टार्स की एंट्री होने वाली है।

Kumkum Bhagya

इस शो में यह अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट है। खबरों के अनुसार ‘कुमकुम भाग्य’ में अब नए स्टार भी नजर आएंगे। अब देखना यह है कि इस टीवी शो से कौन अलविदा लेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो