script35 साल की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने की 10वीं शादी, फोटो शेयर कर कही ये बात | Kundali Bhagya actress Shraddha Arya is happy on her 10th on-screen wedding, shared photos from set | Patrika News

35 साल की उम्र में मशहूर एक्ट्रेस ने की 10वीं शादी, फोटो शेयर कर कही ये बात

Published: Jan 28, 2023 04:12:48 pm

Submitted by:

Archana Keshri

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या कई सालों से फेमस टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता बनकर दर्शकों का दिल जीत रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए बड़ा खुलासा किया है जिसे जानकर फैंस भी हैरान है। एक्ट्रेस ने बताया कि वो लगभग 10 बार दुल्हन बन चुकी हैं।

Kundali Bhagya actress Shraddha Arya is happy on her 10th on-screen wedding, shared photos from set

Kundali Bhagya actress Shraddha Arya is happy on her 10th on-screen wedding, shared photos from set

श्रद्धा आर्या छोटे पर्दे की सबसे मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने कई सीरियल्स के जरिए दर्शकों का मनोरंजन किया है। वही टीवी पर अपने भोलेपन और मासुमियत से लोगों का दिल जीतती आई हैं। एक्ट्रेस ने कई साल पहले साउथ फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत की थी और अब तक अपने शानदार करियर में फैंस का दिल जीता है। 35 साल की श्रद्धा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं। उनका सोशल मीडिया अकाउंट मजेदार फन के साथ भरा रहता है। हाल ही में उन्होंने कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि वह 10वीं बार दुल्हन बनी हैं। श्रद्धा द्वारा शेयर किए गए इस पोस्ट की खूब चर्चा हो रही है।

sharaddha_arya_1.jpg

श्रद्धा ने शादी के मंडप की तस्वीरें की शेयर

श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी मंडप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के अलावा उनके द्वारा दिए गए कैप्शन ने भी फैन्स का ध्यान खींचा है। दरअसल, श्रद्धा असल जिंदगी में नहीं बल्कि अपने सीरियल में शादी की हैं। श्रद्धा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं वो सीरियल के सेट की हैं। उन्होंने अपने को-एक्टर और ऑनस्क्रीन पति शक्ति अरोड़ा के साथ तस्वीरें शेयर की हैं।

instagram.jpg

10 बार शादी के बंधन में बंधी श्रद्धा

श्रद्धा आर्या इन दिनों सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ में अहम किरदार निभाती नजर आ रही हैं। इस सीरियल में वह शादी के बंधन में बंध गई है। श्रद्धा ने पोस्ट में कहा है कि वह सीरियल में एक बार नहीं बल्कि 10 बार शादी के बंधन में बंधी हैं। उन्होंने मजाकिया कैप्शन के साथ पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “जब आप एक सीरियल में 10 बार शादी करते हैं..तो आपको परवाह नहीं है कि क्यों, कब और किसके साथ।”

sharaddha_arya_3.jpg

रियल लाइफ में नेवल ऑफिसर के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं श्रद्धा

फोटोज में श्रद्धा आर्या दुल्हन के जोड़े में दिखाई दे रही हैं और वो अपने को-एक्टर के साथ जमकर मस्ती के मूड में हैं। वहीं, फैंस भी एक्ट्रेस की तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें, श्रद्धा की इस पोस्ट से भले ही उनकी शादी की बातें शुरू हो गई हों, लेकिन वह रियल लाइफ में राहुल नागल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। 2021 में श्रद्धा ने शादी कर ली और नई जिंदगी की शुरुआत की। श्रद्धा के पति नेवल ऑफिसर हैं।

यह भी पढ़ें

टीवी की इन अभिनेत्रियों ने साउथ की फिल्मों में मचाया धमाल, देखें इन एक्ट्रेस के बेस्ट लुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो