script‘कुंडली भाग्य’ की ‘प्रीता’ ने बिकिनी पहन लिया शावर, सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें | Kundali Bhagya fame Shraddha Arya taking shower in bikini, see photos | Patrika News
TV न्यूज

‘कुंडली भाग्य’ की ‘प्रीता’ ने बिकिनी पहन लिया शावर, सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें

एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वह बिकिनी पहने शॉवर लेती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं। कुछ ने एक्ट्रेस को ट्रोल करने की भी कोशिश की है।

मुंबईMay 27, 2021 / 11:09 pm

पवन राणा

shraddha_arya_shower_main.png

मुंबई। टीवी के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने हाल ही अपने सोशल मीडिया पर बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में श्रद्धा बिकिनी पहन ओपन बॉथरूम में शावर लेती नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें देख फैंस अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। बहुत से फैंस को ये तस्वीरें और श्रद्धा का अंदाज काफी पसंद आया है, तो कुछ का कहना है कि एक्ट्रेस को इस तरह की तस्वीरें शेयर नहीं करनी चाहिए।

shraddha_arya.png

श्रद्धा आर्या की इन बिकिनी फोटोज पर कई लोगों ने आपत्तिजनक कमेंट्स किए हैं। किसी ने उन्हें ‘बेशर्म’ कहा, तो किसी ‘शर्म नहीं आती’ जैसी बातें कही हैं। वैसे श्रद्धा के लिए ऐसे कमेंट्स नए नहीं हैं। उन्हें कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटोज पर ऐसे कमेंट्स देखने को मिल जाते हैं।

shraddha_arya_shower.png

वैलेंटाइन डे पर जब श्रद्धा ने अपनी एक बिकिनी फोटो शेयर की थी, तब भी कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया था। ट्रोर्ल्स ने यहां तक कह दिया था कि उन्हें कपड़े पहनने का सलीका नहीं है।

 

यह भी पढ़ें

बिकिनी पहने साइकिल पर घूमती हुई नज़र आईं कृष्णा श्रॉफ

shraddha_arya_shower_5.png

श्रद्धा आर्या कभी-कभार ट्रोर्ल्स को भी आड़े हाथों ले ही लेती हैं। एक बार एक ट्रोलर ने उन्हें मरने का श्राप तक दे दिया था। इस पर एक्ट्रेस ने उस कमेंट और उसके अकाउंट का स्क्रीनशॉट ले लिया था। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी में ये पोस्ट लगा, यूजर का अकाउंट सस्पेंड करने की रिक्वेस्ट की थी।

shraddha_arya_shower_3.png

साल 2004 में श्रद्धा आर्या ने ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज’ से करियर का आगाज किया। वह टीवी शोज के अलावा हिन्दी और साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। राम गोपाल वर्मा की ‘निशब्द’ और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘पाठशाला’ में वह काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

श्रद्धा आर्या के मंगेतर ने रखी थीं ऐसी शर्त, तो उठाया ये कदम, अब कर रही है ये काम

shraddha_arya_shower_1.png
रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रद्धा ने साल 2015 में एक भारतवंशी से सगाई की थी। हालांकि ये सगाई टूट गई थी।

shraddha_arya_shower_2.png

2019 में जब वे ‘नच बलिए’ में प्रतियोगी के रूप में पहुंची, ताउे उनका कहना था कि वह आलम सिंह मक्कड़ को डेट कर रही हैं।

( All Photos Credit : instagram.com/sarya12/ )

Home / Entertainment / TV News / ‘कुंडली भाग्य’ की ‘प्रीता’ ने बिकिनी पहन लिया शावर, सोशल मीडिया पर शेयर कीं तस्वीरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो