बेटे की खातिर एक्स हसबैंड से की 2 बार शादी, अब बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से लिए सात फेरे, सामने आई इस एक्ट्रेस की तस्वीरें चौंका देंगी
Bhup Singh
| Updated: 12 Jul 2019, 11:00:47 AM (IST)
बेटे की खातिर एक्स हसबैंड से की 2 बार शादी, अब बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से लिए सात फेरे, सामने आई इस एक्ट्रेस की तस्वीरें चौंका देंगी
Pooja Ghai

फेमस टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्ट्रेस पूजा घई ने बिजनेसमैन नौशीर से शादी कर ली है...

फेमस टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्ट्रेस पूजा घई ने बिजनेसमैन नौशीर से शादी कर ली है। पूजा ने अपनी शादी की पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए ये जानकारी दी। वह लंबे समय से अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड नौशीर के साथ रिलेशनशिप में थीं। अब पूजा ने अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाते हुए शादी कर ली है। पोस्ट की गई तस्वीर में पूजा अपने पति और भाई के साथ नजर आ रही हैं। पूजा ने फोटो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, 'मेरी ताकत के सभी स्तंभ, सभी एक ही फ्रेम में हैं। मेरी मां, मेरी कुकी, मेरा भाई, मेरी दीदी और मेरे Nowshoo।' दरअसल, फोटो के बैकग्राउंड में पूजा के फैमिली मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं।

Pooja Ghai
View this post on Instagram

Beauty all around

A post shared by Nowshir Engineer (@nowshir) on

बेटे के कहने पर की दूसरी शादी
बता दें कि पूजा घई की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने 2007 में नीरज रावल के साथ शादी की थी और दोनों एक बेटा भी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बेटे के कहने पर पूजा ने अपने एक्स हसबैंड से साल 2010 में दूसरी बार शादी की थी, लेकिन फिर भी उनका रिश्ता लंबा नहीं टिक सका।

Pooja Ghai
View this post on Instagram

❤️

A post shared by Raaj Rawal (@raaaaaajj) on

विकास कलांतरी के साथ भी रिलेशनशिप में रहीं पूजा
पहले पति नीरज रावल से अलग होने के बाद पूजा 2 साल तक विकास कलांतरी के साथ भी रिलेशनशिप में रहीं। हालांकि, ये रिलेशनशिप लंबे टाइम तक नहीं चल सका और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Pooja Ghai

फिल्मों में भी कर चुकीं काम
बात करें पूजा के काम की तो वह टीवी सीरियल्स के साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने 'आई हेट लव स्टोरीज' और 'चार दाम' जैसी फिल्मों में काम किया है।

Show More