script

Sapna Chaudhary को छोटी बच्ची ने डांस पर दी कड़ी टक्कर, वायरल हुआ वीडियो

Published: Jun 10, 2020 09:41:25 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ छोटी बच्ची ने लगाए ठुमके
सोशल मीडिया पर बच्ची का डांस हुआ वायरल

Sapna Choudhary Dance

Sapna Choudhary Dance

नई दिल्ली। हरियाणा की मशहूर डांस आर्टिस्ट, बिग बॉस कंटेस्टेंट सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आये दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। सपना के डांस के बहुत से लोग मुरीद हैं, सपना (Sapna Choudhary Dance) जब स्टेज पर परफॉर्म करती हैं तो उनके साथ दर्शक भी झूम उठते हैं। सपना के फैन्स की संख्या किसी फ़िल्म के सुपरस्टार से कहीं ज्यादा है। सपना चौधरी के डांस सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहे हैं, सच तो यह है कि सपना के पुराने डांस के वीडियो भी खूब वायरल (Viral Video) होते हैं। लेकिन इन दिनों सपना चौधरी के डांस का एक वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है, इस वीडियो में एक नन्ही सी बच्ची सपना को स्टेज पर टक्कर दे रही है।

यह भी पढ़ें
-

रामगोपाल वर्मा ने राजस्थान के इस एक्टर को काला बताकर मिलने से किया था इंकार

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब डांस परफॉर्म करने स्टेज पर आती हैं, तो उनका झूम कर डांस करना लोगों को मदहोश कर देता है। सपना चौधरी का एक डांस (Sapna Choudhary Dance Video) वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वो स्टेज पर पहुँच कर डांस शुरू करते दिखती हैं, उसी समय स्टेज पर एक प्यारी सी बच्ची भी आती है, बच्ची के हावभाव देख कर ऐसा लगता है कि वह सपना चौधरी की बड़ी फैन है, दरअसल बच्ची को सपना के डांस के सभी स्टेप ऐसा लगता है कि रटे हुए हैं। सपना के साथ बच्ची ने फेमस हरियाणवी गाने (Haryanvi Gana) ‘इंग्लिश मीडियम (English Medium)’ पर डांस किया, इस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें
-

सुपर डांसर चैप्टर 3 में फिर से दिखेगी डांस का नया धमाका – Patrika Bollywood



बच्ची के साथ सपना के डांस की जुगलबंदी को अब तक 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। सपना जिस मंच पर पहुंचती हैं उनके चाहने वालों की वहां भीड़ लग जाती है, डांस की महाउस्ताद सपना को एक छोटी बच्ची ऐसा टक्कर देती है जिसे देखने के लिए लोग बार बार वीडियो को क्लिक कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें
-

श्रीदेवी की मौत हादसा नहीं साजिश थी, ये रहे 5 सबूत, sridevi death is not an accident



सपना चौधरी ने डांस को जब करियर बनाया उस समय वे हरियाणवी रागिनियों पर डांस करती थीं, उनकी शोहरत बढ़ती गई और एक समय ऐसा भी आया जब उन्हें बिग बॉस 11 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने का ऑफर मिला, और यहीं से उनके करियर में बड़ा उछाल आया। सपना चौधरी को फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में काम करने का मौका मिला, फिल्म भले बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही लेकिन इस फिल्म से सपना की एक्टिंग का सिक्का जम गया। आज सपना किसी स्टार से कम नहीं हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो