माधुरी और श्रीराम नेने की लव स्टोरी पर बेस्ड होगा 'कहां हम कहां तुम'
Shaitan Prajapat
| Updated: 03 Jun 2019, 02:48:40 PM (IST)
माधुरी और श्रीराम नेने की लव स्टोरी पर बेस्ड होगा 'कहां हम कहां तुम'
Madhuri and Sriram

एक तरफ अभिनेत्री अपने अभिनय की दुनियां में व्यस्त है और वही नेने सर्जन होने के नाते बाहर ....

संदीप सिकंद के रोमांटिक शो 'कहां हम कहां तुम' के साथ एक नई प्रेम कहानी में नजर आएंगे 'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका कक्कड़ और अभिनेता करण वी ग्रोवर। इस शो में दो अलग-अलग दुनिया से वास्ता रखने दो कैरेक्टर्स की कहानी है, जो अपने व्यस्त शेड्यूल के साथ दो अलग-अलग पेशे से ताल्लुक रखते हैं। प्रोडक्शन हाउस से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, यह ऑन स्क्रीन प्रेम कहानी लोकप्रिय युगल माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने पर बेस्ड है।

 

Madhuri and Sriram

एक तरफ अभिनेत्री अपने अभिनय की दुनियां में व्यस्त है और वही नेने सर्जन होने के नाते बाहर रहते है लेकिन इतने संघर्षों के बावजूद वह रोमांस को बरकरार रखने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं। दोनों ही अपने हाई प्रोफाइल कॅरियर में एक-दूसरे को सपोर्ट कर रहे हैं। पहले माधुरी ने अपने सफल बॉलीवुड कॅरियर को पीछे छोड़ अपने पति के लिए यूएसए में सेटल हो गई थी।

Madhuri and Sriram

अब इंडस्ट्री में अभिनेत्री के कॅरियर की दूसरी पारी के लिए श्रीराम नेने अपने सर्जन का कॅरियर पीछे छोड़ अपनी पत्नी के लिए भारत में सेटल हो गए हैं। इस शो में उनकी इस जर्नी को ही दिखाया जाएगा कि कैसे अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद दोनों अपने मैरीज में एक-दूसरे के लिए वक्त निकाला, जिसे ऑन स्क्रीन दीपिका और करण दिखाएंगे।