scriptमधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह फिर आए एक दूसरे के करीब, फैंस साथ में देखकर हुए एक्साइटेड | madhurima tuli and vishal aditya singh romantic single Khwabeeda will | Patrika News

मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह फिर आए एक दूसरे के करीब, फैंस साथ में देखकर हुए एक्साइटेड

Published: Dec 17, 2020 07:21:57 pm

Submitted by:

Neha Gupta

विशाल और मधुरिमा की जोड़ी फिर आई साथ
एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिखे विशाल-मधुरिमा
फैंस दोनों को देने लगे बधाइयां

Vishal Aditya Singh and Madhurima Tuli

Vishal Aditya Singh and Madhurima Tuli

नई दिल्ली | टीवी की चर्चित जोड़ी मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) और विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh) बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से बाहर आने के बाद अलग हो गए थे। मधुरिमा और विशाल ने अपने ब्रेकअप (Vishal Madhurima breakup) का ऐलान का तो काफी पहले ही कर दिया था। हालांकि बिग बॉस के घर में ये जोड़ी एक बार प्यार और तकरार दिखाती नजर आई थी। दोनों के फैंस को लगा था कि अब सबकुछ ठीक हो जाएगा। बता दें कि विशाल और मधुरिमा ने सीरियल चंद्रकांता-एक मायावी प्रेम गाथा (Chandrakanta-Ek Mayavi Prem Gaatha) में साथ काम किया था। इसी सीरियल से दोनों की नजदीकियां भी बढ़ी थीं। अब ऐसा लग रहा है कि विशाल और मधुरिमा एक बार फिर से साथ आ गए हैं।

हाल ही में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए दिखाई दिए। दोनों का ये प्यार ये रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में देखने को मिला। जी हां, दरअसल, दोनों एक रोमांटिक गाने में नजर आने वाले हैं जिसका नाम ‘ख्वाबीदा (Khwabeeda)’ है। इस गाने को मधुरिमा के भाई श्रीकांत ने डायरेक्ट किया है। दोनों का रोमांटिक नंबर जल्द रिलीज होगा। इसका एक मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है जिसे मधुरिमा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। विशाल इसमें मधुरिमा के माथे पर किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/Khwabeeda?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अब अगर आप ये सोच रहे हैं कि मधुरिमा और विशाल रियल लाइफ में भी साथ आ गए हैं तो ऐसा फिलहाल नहीं है। मधुरिमा ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मेरा भाई पिछले डेढ़ साल से इसे हमारे साथ बनाना चाहता था लेकिन हमारी लड़ाई के बाद ऐसा मुमकिन नहीं हो सका। हालांकि विशाल ने जब ये गाना करने के लिए हां कर दी तो मैं भी तैयार हो गई। हमारा जरूर पिछले जन्म का कोई रिश्ता लगता है कि हमारी राहें बार-बार टकराती हैं। वैसे मैं अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हूं। वहीं विशाल ने कहा कि जब मैं अपना काम करता हूं तो सिर्फ उसपर ध्यान देता हूं। मुझे अपना किरदार पसंद और गाना बढ़िया लगा इसलिए हां कर दी। अब मधुरिमा और विशाल के रिश्ते का सच तो वो दोनों ही जान सकते हैं। लेकिन फैंस दोनों को साथ में काफी एक्साइटेड हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो