scriptBigg Boss 13 के खत्म होने पर शेफाली जरीवाला ने दी पार्टी, मधुरिमा तुली और विशाल सिंह साथ में आए नज़र | Madhurima Tuli And Vishal Again Spot With Each Other In Shefali Party | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 13 के खत्म होने पर शेफाली जरीवाला ने दी पार्टी, मधुरिमा तुली और विशाल सिंह साथ में आए नज़र

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) खत्म होने के बाद शेफाली जरीवाला ( shefali jariwala ) ने दी पार्टी
पार्टी में नज़र आए घर के कई सदस्य
मधुरिमा तुली ( Madhurima Tuli ) और विशाली सिंह ( Vishal Singh ) ने खींचा सबका ध्यान

Feb 18, 2020 / 05:59 pm

Shweta Dhobhal

शेफाली जरीवाला ने दी पार्टी

शेफाली जरीवाला ने दी पार्टी

नई दिल्ली। जैसा की हम सब जानते हैं ‘बिग बॉस 13’ ( Bigg Boss 13 ) के सीज़न की ट्रॉफी अपने नाम कर सिद्धार्थ शुक्ला ( siddharth shukla ) विनर बन चुके हैं। जिसके साथ ही शो ने भी टीवी से भी अलविदा कह दिया है। शो के खत्म होने के बाद शो की कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाल ( shefali jariwal ) ने एक पार्टी दी। इस पार्टी में बिग बॉस 13 के सभी कंटेस्टेंट दिखाई दिए। इस पार्टी की तस्वीरें शेफाली ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।

shefali jariwala party pics

इस तस्वीर में शेफाली संग आरती सिंह ( Arti Singh ) भी दिखाई दीं। बता दें कि आरती सिंह टॉप 5 में अपनी जगह बनाकर बिग बॉस के घर से आउट हुई थी।

shefali jariwala party pics

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे सभी लोग पार्टी के मूड में है। इस पार्टी में आरती सिंह, मधुरिमा तुली, हिमांशी खुराना ( Himanshi Khurana ) , शेफाली बग्गा ( Shefali Bagga ) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma ) नज़र आए। बिग बॉस के घर का लंबा सफ़र तय कर उन्हें पार्टी करने का जो मौका मिल पाया है।

shefali jariwala party pics

तस्वीरों में सबसे खास रहे विशाल सिंह ( Vishal Singh )। जी हां, शेफाली जरीवाला की पार्टी में ये भी दिखाई दिए। पार्टी में सबका ध्यान इस बात पर था कि विशाल और मधुरिमा तुली ( Madhurima Tuli ) एक साथ थे।

shefali jariwala party pics

इस पार्टी में सबका ध्यान खींचा मधुरिमा तुली ( Madhurima Tuli ) और विशाल सिंह ने, जैसा कि सब जानते हैं कि बिग बॉस के घर में लड़ाई होने के बाद सबको लगा था कि ये दोनों शायद ही साथ नज़र आएंगे। लेकिन शेफाली की पार्टी में दोनों को फिर से साथ में स्पॉट किया गया।

shefali jariwala party pics

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 13 के खत्म होने पर शेफाली जरीवाला ने दी पार्टी, मधुरिमा तुली और विशाल सिंह साथ में आए नज़र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो