scriptसबसे सामने ‘नच बलिए-9’ के सेट पर विशाल ने किया मधुरिमा को बेइज्जत, वीडियो पोस्ट कर दिया ऐसा रिएक्शन | madhurima tuli reacts to vishal aditya singh misbehaveon nach baliye 9 | Patrika News

सबसे सामने ‘नच बलिए-9’ के सेट पर विशाल ने किया मधुरिमा को बेइज्जत, वीडियो पोस्ट कर दिया ऐसा रिएक्शन

locationमुंबईPublished: Jul 29, 2019 08:25:15 am

‘नच बलिए-9’ के सेट पर विशाल की बदसलूकी के बाद मधुरिमा ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर किया ऐसे रिएक्ट….

Madhurima Tuli

Madhurima Tuli

डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ ( Nach Baliye 9 ) हाल ही में शुरू हुआ है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो का हर कपल चर्चा में बना हुआ है, लेकिन एक कपल लगातार चर्चा में बना हुआ और वो है मधुरिमा तुली ( Madhurima Tuli ) और विशाल आदित्य सिंह ( vishal aditya singh ) । इस कपल को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस जोड़ी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। शो के प्रीव्यू में भी यह देखा गया था कि यह जोड़ी शो के लिए साथ तो आ गई है लेकिन यह साथ में खुश नहीं है।

मधुरिमा के साथ विशाल ने की बदसलूकी
हाल ही में ‘नच बलिए 9’ ( nach baliye 9 ) से एक वीडियो सामने आया है जिसको खुद मधुरिमा ने पोस्ट किया है। इस वीडियो में मधुरिमा और विशाल ने गजब की डांस परफॉर्मेंस दी। इसके बाद शो की जज रवीना टंडन ने विशाल को मधुरिमा को गले लगाकर गिले शिकवे मिटाने को कहा तो विशाल ने मधुरिमा को गले लगाने से इनकार कर दिया। इस दौरान तो मधुरिमा ने कुछ नहीं कहा, लेकिन बाद में उन्होंने विशाल के इस बदसलूकी को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्ट किया है।

Madhurima Tuli

आपके प्यार के लिए सभी को शुक्रिया
अपनी डांस परफॉर्मेंस के एक वीडियो को शेयर करते हुए मधुरिमा ने लिखा, ‘नच बलिए 9′ ( nach baliye 9 ) की मेरी पहली परफॉर्मेंस। आप के देखे जाने को लेकर एक्साइटेड हूं। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का शुक्रिया। मैं अपनी बेइज्जती को नदरअंदाज कर अपनी परफॉर्मेंस पर कॉन्सन्ट्रेट करना चाहती हूं।’ हालांकि, साथ ही मधुरिमा ने कहा कि वह विशाल के साथ पुराने गिले शिकवे भुलाकर उनके साथ कॉर्डिनेट करने कोशिश करेंगी।

Madhurima Tuli

शो से एलिमिनेट किए जाने की थी खबरें
हाल ही में मधुरिमा और विशाल के बीच खराब रिश्तों के चलते इस जोड़ी को शो से एलिमिनेट करने की खबरें आई थीं। लेकिन एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, किसी जोड़ी को भी पहले एपिसोड में एलिमिनेट नहीं किया गया है। मेकर्स इस जोड़ी पर विचार कर रहे हैं अगर दोनों शो में बने रहना चाहते हैं तो अपने पुराने गिले शिकवे भुलकार बेहतरीन परफॉर्मेंस देनी होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो