'रामायण' के बाद कपिल शर्मा शो पर 'महाभारत' के कलाकार, देखें Viral Video

By: पवन राणा
| Published: 26 Sep 2020, 07:22 PM IST
'रामायण' के बाद कपिल शर्मा शो पर 'महाभारत' के कलाकार, देखें Viral Video
'रामायण' के बाद कपिल शर्मा शो पर 'महाभारत' के कलाकार, देखें Viral Video

कपिल शर्मा शो पर 'रामायण' के कलाकारों वाले एपिसोड की शानदार टीआरपी के बाद 'महाभारत' ( Mahabharat Serial ) के कलाकार पहुंचे हैं। इसका प्रसारण इस सप्ताहांत में होगा।

मुंबई। टीवी के पॉपुलर सीरियल 'रामायण' के बाद अब बी आर चोपड़ा की 'महाभारत' ( Mahabharat Serial ) के एक्टर्स 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे। इन एक्टर्स में कृष्ण का रोल निभाने वाले कलाकार नीतीश भारद्धाज, दुर्योधन-पुनीत इस्सर, युधिष्ठिर-गजेन्द्र चौहान, शकुनि मामा-गूफी पेंटल, अर्जुन-फिरोज खान और प्रदीप कुमार शामिल हैं। कपिल शर्मा ने इस स्टारकास्ट का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें कलाकार 'महाभारत' से जुड़े अनुभव शेयर करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Raveena Tandon बोलीं- ड्रग्स सप्लायर्स को 'बड़े लोगों' का आशीर्वाद, बताया कौन हैं ये बड़े लोग

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में कपिल अपने चिरपरिचित अंदाज में नीतिश भारद्धाज से कहते नजर आ रहे हैं कि क्या कभी ऐसा हुआ कि आपने प्रोड्यूसर्स से पेमेंट लेने गए हों और उन्होंने कहा कि पैसे भगवान कृष्ण के चरणों में चढ़ा दिए, आपको मिले नहीं क्या। इसी तरह कपिल पूछते हैं कि जब लोग उन्हें उनके असल नाम से और 'प्रभु' कहकर पुकारते थे, तो उनका क्या जवाब होता था।

यह भी पढ़ें : Karan Johar ने 2019 में घर पर हुई स्टार पार्टी को लेकर जारी किया बयान, सभी आरोपों का दिया जवाब

वीडियो में 'महाभारत' के कलाकारों ने बताया कि लोग समझते थे कि भीम और हनुमान जी पंजाबी थे क्योंकि इन कलाकारों के बोलने का लहजा पंजाबी था। कलाकारों ने अनुभव साझा करते हुए बताया कि शो के सर्पोटिंग कलाकार सेट पर लेट पहुंचते थे क्योंकि वे टीवी पर 'महाभारत' देख रहे होते थे।

इससे पहले कपिल शर्मा ने फैंस से सोशल मीडिया पोस्ट में पूछा था कि महाभारत के कलाकार शो पर आ रहे हैं, अगर आपके कोई सवाल हों, तो जरूर भेजेंं। इस पर लोगों ने अपने-अपने सवाल भेजे। इसी पोस्ट पर 'महाभारत' में भीम का किरदार निभाने वाले आरव चौधरी ने कमेंट कर कहा, 'हमें तो नहीं बुलाया, आपने।' बता देें कि आरव ने बी आर चोपड़ा की 'महाभारत' में भीम का किरदार नहीं निभाया था। वह एकता कपूर के 'महाभारत' सीरियल में भीम बने नजर आए थे।

'नई महाभारत के एक्टर्स को बुलाओ'
कपिल शर्मा के बी आर चोपड़ा की 'महाभारत' के किरदारों को बुलाने संबंधी पोस्ट पर कई यूजर्स ने नई 'महाभारत' के कलाकारों को बुलाने की डिमांड भी की है। बता दें कि एकता कपूर की इस 'महाभारत' ने भी लोगों को काफी प्रभावित किया। इस वर्जन में बेहतर तकनीक के चलते इफैक्ट्स शानदार रहे।

Show More