scriptबिग बॉस शो खत्म होने के बावजूद शहनाज और माहिरा की दुश्मनी नहीं हुई खत्म | Mahira Sharma and Shehnaz says she doesn't want to see each other | Patrika News

बिग बॉस शो खत्म होने के बावजूद शहनाज और माहिरा की दुश्मनी नहीं हुई खत्म

locationनई दिल्लीPublished: Feb 17, 2020 03:36:32 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

अब तक का सबसे हिट सीजन रहा Bigg Boss 13 की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला ( Sidharth Shukla ) ने अपने नाम की। आसिम रियाज ( Asim Riaz ) पहले रनर अप रहें।

shehnaaz_mahira_fight_.jpeg
नई दिल्ली: अब तक का सबसे हिट सीजन रहा Bigg Boss 13 की ट्रॉफी सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने अपने नाम की। आसिम रियाज (Asim Riaz) पहले रनर अप रहें। अब ये सीजन खत्म हो चुका है। वैसे तो अभी तक के सारे सीजन तीन महीने तक ही चले लेकिन इस बार शो की टीआरपी सबसे ऊपर थी। जिसे देखते हुए Bigg Boss 13 को डेढ़ महीने और बढ़ा दिया गया था। शो खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट एक-दूसरे के मिलते-जुलते दिखाए दिए। लेकिन अभी भी दो लोग ऐसे हैं जिन्होंने एक-दूसरे की शक्ल तक देखने से इंकार कर दिया। हम बात कर रहे हैं माहिरा और शहनाज की।
shehnaaz_mahira_2.jpeg
दरअसल, माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो शहनाज (Shehnaaz Gill) से कभी नहीं मिलना चाहतीं। माहिरा ने कहा- ‘शहनाज का व्यवहार ऐसा ही रहा है। वो किसी एक चीज पर नहीं टिकतीं। मैं उन लोगों को पसंद नहीं करती जो ईमानदार नहीं होते। एक स्टैंड पर कायम न रहने की वजह से शहनाज को लोगों ने फ्लिपर का टैग दे दिया। घर में मेरे झगड़े कई लोगों से हुए लेकिन मैं शो के बाद शहनाज से बिल्कुल भी नहीं मिलना चाहूंगी।’ बता दें शो के दौरान माहिरा और शहनाज के बीच अक्सर लड़ाई होती थी। हालांकि सिद्धार्थ और पारस जब सीक्रेट रूम गए थे तब दोनों के बीच अच्छी दोस्ती देखने को मिली। लेकिन उसके बाद फिर से दोनों के बीच हमेशा बहस ही होती रही।
shehnaaz_mahira_3.jpeg
बात करें फिनाले की तो आपको बता दें कि Bigg Boss 13 के फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आरती सिंह ने जगह बनाई थी। जिसके बाद पारस दस लाख का बैग उठाकर घर से बाहर आ गए थे और आरती सिंह और रश्मि देसाई टॉप 3 तक नहीं पहुंच पाई थीं। जिसके बाद सिद्धार्थ, आसिम और शहनाज Bigg Boss 13 के टॉप 3 कंटेस्टेंट थे। वहीं माहिरा फिनाले के दो दिन पहले ही घर से एलिमिनेट हो गई थीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो