पारस की शादी के बीच माहिरा ने किया अपने रिश्ते का खुलासा, कहा- वह हमेशा मेरा...

Sunita Adhikari
| Updated: 19 Feb 2020, 03:54 PM IST
पारस की शादी के बीच माहिरा ने किया अपने रिश्ते का खुलासा, कहा- वह हमेशा मेरा...

  • 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इस बार काफी जोड़ियां देखने को मिली। जिसमें से एक थी- माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की जोड़ी।

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इस बार काफी जोड़ियां देखने को मिली। जिसमें से एक थी- माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) की जोड़ी। दोनों के रिश्ते को लेकर लोगों ने हमेशा सवाल उठाए। यहां तक कि खुद घर के बाकी सदस्यों ने भी माहिरा और पारस के रिश्ते को दोस्ती से बढ़कर बताया। ऐसे में अब खुद माहिरा शर्मा ने पारस को लेकर बड़ी बात कही है।

एक इंटरव्यू में माहिरा ने पारस और अपने रिश्ते पर कहा कि- पारस (Paras Chhabra) मेरा बहुत अच्छा दोस्त है और हमेशा रहेगा। जैसे कि आप जानते हैं कि वो अभी मुझसे शादी करोगे शो कर रहे हैं और मैं उसकी शादी में जरूर नाचूंगी। माहिरा (Mahira Sharma) ने आगे कहा कि घर में हमारा बॉन्ड देखकर सबको लगता था कि हमारे बीच कुछ और हैं लेकिन ऐसा नहीं हैं हम बस अच्छे दोस्त हैं। इसके अलावा माहिरा ने शहनाज (Shehnaaz Gill) के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बातचीत की। माहिरा ने कहा, 'शहनाज का व्यवहार ऐसा ही रहा है। वो किसी एक चीज पर नहीं टिकतीं। मैं उन लोगों को पसंद नहीं करती जो ईमानदार नहीं होते। माहिरा ने आगे कहा कि मैं उनसे कभी नहीं मिलूंगी।

View this post on Instagram

Let’s see who blinks first 🖤

A post shared by Mahira Sharma (mau) ماهرة 💫 (@officialmahirasharma) on

आपको बता दें कि माहिरा शर्मा जब घर से एलिमिनेट हुई थीं तो बाहर आते ही उन्होंने पारस और सिद्धार्थ के लिए ट्वीट किया था। इस ट्वीट में माहिरा ने लिखा- 'शो पर चौंकाने वाली चीजें हुईं, चौंकाने वाले लोग बने, कभी ना सोची गईं यादें बनाई और अच्छे दोस्त बनाए। शुक्रिया सिद्धार्थ शुक्ला मेरे इस सफर में हमसफर बनने के लिए।' इसके अलावा माहिरा ने पारस के लिए लिखा था कि शुक्रिया हमेशा मेरे साथ देने के लिए। तुम मेरी घर के अंदर सबसे बड़ी स्ट्रेंथ थे। तुम हमेशा मेरे अच्छे दोस्त रहोगे।