script

BIGG BOSS 12 फेम सृष्टि रोडे की बढ़ी मुश्किले, एक्स मंगेतर ने लगाए गंभीर आरोप, सपोर्ट में उतरी टीवी स्टार्स की पूरी फौज

locationमुंबईPublished: Jun 08, 2019 03:51:47 pm

Submitted by:

Amit Singh

सृष्टि रोडे एक्ट्रेस Bigg Boss में थी तो मनीष नागदेव से अपने रिश्ते के कारण चर्चा में रहीं।

manish naggdev and srishty rode

manish naggdev and srishty rode

Bigg Boss 12 में टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे घर से निकलने के बाद भी चर्चा में बनी हुई हैं। जब एक्ट्रेस Bigg Boss में थी तो मनीष नागदेव से अपने रिश्ते के कारण चर्चा में रहीं। उन्होंने कई मौके पर यह जताया कि वह सीरियस रिलेशनशिप में हैं और आने वाले समय में वह दोनों शादी भी कर सकते हैं। हालांकि शो के खत्म होने के बाद दोनों के रिश्ते टूटने के खबर सामने आई। हाल में मनीष ने अपने दिल का दर्द एक ओपन लेटर के जरिए जाहिर किया है।

manish-naggdev-reaction-on-break-up-with-srishty-rode-tv-stars-support

इंस्टाग्राम पर शेयर किए इस खत में मनीष ने लिखा, ‘पहली बार प्यार में लिखा था और इस बार होश में लिख रहा हूं। मेरे फैंस, समर्थक और फॉलोअर्स आप बीते दिनों मेरी जिंदगी में जो कुछ भी हुआ उस पर मैं चुप क्यूं था यह जानना चाहते होंगे।’

 

manish-naggdev-reaction-on-break-up-with-srishty-rode-tv-stars-support

मनीष ने आगे लिखा, ‘मैंने अपनी भावनाएं और गुस्सा जाहिर करने का फैसला किया है जिससे बीते दिनों मैं गुजरा। अगर किसी को लगता है कि मैं चुप बैठ जाऊंगा क्योंकि मैं एक लड़का हूं तो आप गलत हैं। महिलाओं की तरह पुरुषों में भी भावनाएं होती हैं। उसने कॅरियर के खातिर मेरा इस्तेमाल किया। मुझे धोखा दिया और भावनाओं के साथ खेला।’ हालांकि एक्टर ने इस खत में किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन इशारा साफ था कि खत में किसके बारे में बात हो रही है।

बता दें, Bigg Boss का 13वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है।

ट्रेंडिंग वीडियो