script

कोरोना वायरस के बीच मनीष पॉल ने स्टाफ को दी एक महीने की एडवांस सैलरी, हर कोई कर रहा तारीफ

Published: Mar 21, 2020 07:04:27 pm

Submitted by:

Neha Gupta

मनीष पॉल (Manish Paul) ने दी एक महीने की सैलरी
अपने स्टाफ को भेजा घर और दी एडवांस सैलरी
कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते स्टार्स ने लिया है सेल्फ क्वारेन्टाइन

manisj.jpg

नई दिल्ली | कोरोना वायरस का आतंक जहां पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। वहीं लोग अपने बचाव के लिए सेल्फ क्वारेन्टाइन में चले गए हैं। जिनमें फिल्मी स्टार्स सबसे आगे हैं, इसी बीच मनीष पॉल को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है कि उनकी हर तरफ तारीफ हो रही है। मनीष ने अपने स्टाफ को 10 दिन की छुट्टी दे दी है लेकिन इसके साथ उन्होंने एक और बढ़िया काम किया है।

मनीष पॉल ने कोरोना वायरस का कहर बढ़ता देख अपने स्टाफ को छुट्टी तो दी ही है इसके साथ ही उन्हे 1 महीने की एडवांस सैलरी भी दी है। मनीष पॉल के इस शानदार काम की हर तरफ तारीफ हो रही है। जहां एक तरफ कई जगहों पर लोगों पर वर्क फ्रॉम होम के नाम पर काम का प्रेसर डाला जा रहा है वहीं मनीष ने इस तरह का अच्छा काम करके सबको एक मैसेज दिया है।

मनीष पॉल ने अपने स्टाफ के बारे में सोचते हुए उन्हें एक महीने की एडवांस पगार दी है ताकि स्टाफ और उनके परिवार को दिक्कतों का सामना ना करना पड़े। बता दें कि कोरोना वायरस को फैलते हुए देख मनीष ने अपने सभी स्टाफ को फेस मास्क बांटे। साथ ही सेनिटाइजर, घर का राशन और हैंड वॉश जैसी जरूरी सामान भी दिया ताकि उनके स्टाफ के लोगों को कोई परेशानी ना हो। मनीष पॉल के इस नए कदम की हर तरफ तारीफ हो रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो