'दिव्य दृष्टि' में छिपकली बनने पर ट्रोल हुईं मानसी श्रीवास्तव, एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब
Shaitan Prajapat
Publish: Jun, 25 2019 01:25:02 (IST)
'दिव्य दृष्टि' में छिपकली बनने पर ट्रोल हुईं मानसी श्रीवास्तव, एक्ट्रेस ने दिया मुंह तोड़ जवाब
Mansi Srivastava gets trolled for playing lizard in Divya Drishti

मानसी श्रीवास्तव ने अपने किरदार के छिपकली में बदल जाने के बारे में बताया...

टीवी एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव इन दिनों अपने सीरियल 'दिव्य दृष्टि' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। वह शो में लावण्या का किरदार निभा रही है। स्क्रिप्ट और मेकर्स की डिमांड के अनुसार लावण्या के किरदार को छिपकली में बदल दिया गया। जिससे वो शो के किरदार रक्षित को डसकर जान से मार सकें।

 

मानसी श्रीवास्तव ने अपने किरदार के छिपकली में बदल जाने के बारे में बताया, 'मेरे लिए ये बात बहुत फनी रहा। मैंने इस बारे में अपने को-स्टार आद्विक से सुना था और वो मुझे पूरे शूट में छेड़ रहे थे। लोगों ने पहले सांप और नेवले के किरदार निभाए हैं, तो मुझे छिपकली बनने में मजा आ रहा था। अब मेरा किरदार पूरी तरह से नेगेटिव बन चुका है।'

 

Mansi Srivastava

मानसी को सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें और उनके सीरियल को बुरी तरह ट्रोल किया गया। क्या लोगों की कही बात का उन्हें बुरा लगा तो उन्होंने कहा, 'नहीं, ऐसा कुछ नहीं है। मैं ऐसी बातों को गंभीरता से नहीं लेती हूं। जब दीपिका कक्कड़ यानी सिमर मक्खी बन गयी थी, उन्हें भी बुरी तरह ट्रोल किया गया था। मेरे किरदार को नापसन्द और ट्रोल कर रहे हैं तो इसका मतलब है कि आप मेरे शो को देख रहे हैं, जो कि अच्छी बात है।

Mansi Srivastava

आपको बता दे कि इससे पहले 'ससुराल सिमर' का सीरियल में लीड एक्टर के मक्खी बनने के किस्से आजतक कोई भी नहीं भुला पाया है। सिमर के किरदार को निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ का इस बात को लेकर सोशल मीडिया काफी मजाक बनाया गया था।