कोरोना पॉजिटिव Actress Mohena Kumar ने बताई अपनी आप बीती, बोलीं, सो नहीं पा रहीं हूं

By: Sunita Adhikari
| Published: 02 Jun 2020, 09:05 PM IST
कोरोना पॉजिटिव Actress Mohena Kumar ने बताई अपनी आप बीती, बोलीं, सो नहीं पा रहीं हूं
Mohena Kumari Feelings After Testing Corona Positive

  • मोहिना ने यह पोस्ट सुबह 3.45 पर लिखा है। इंस्टाग्राम (Mohena Instagram Post) पर लिखे इस लंबे चौड़े नोट में वह लिखती हैं, सो नहीं पा रही हूं।

नई दिल्ली: तमाम कोशिशों के बाद भी कोरोना वायरस (Coronavirus In India) का संक्रमण बढ़ता जा रहा है। आलम ये है कि कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 2 लाख तक पहुंचने के करीब है। अब यह वायरस बॉलीवुड और टीवी सितारों तक पहुंच चुका है। जी हां, इसकी चपेट में कई सितारे आ चुके हैं। अभी हाल ही में संगीतकार वाजिद खान का कोरोना से निधन (Wajid Khan Died) हो गया। अब 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम अभिनेत्री और रीवा की राजकुमारी मोहिना कुमारी (Mohena Kumari Corona Positive) भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं।

मोहिना के अलावा उनके पति सुयश, जेठानी आराध्या, आराध्या के बेटे श्रेयांश, ससुर और मंत्री सतपाल महाराज भी कोरोना पॉजिटिव हैं। अब हाल ही में मोहिना कुमारी ने सोशल मीडिया के द्वारा अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि इस बीमारी के चलते वह सो नहीं पा रही हैं।

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

दरअसल, मोहिना ने यह पोस्ट सुबह 3.45 पर लिखा है। इंस्टाग्राम (Mohena Instagram Post) पर लिखे इस लंबे चौड़े नोट में वह लिखती हैं, 'सो नहीं पा रही हूं। ये दिन हमारे लिए काफी मुश्किलों भरे हैं। मैं प्रार्थना करती हूं कि सबकुछ जल्दी ठीक हो जाए। हम ठीक हैं। हमें कोई हक नहीं बनता कोई शिकायत करने का क्योंकि बाहर कई ऐसे लोग हैं जो हमसे कहीं ज्यादा मुश्किलों का सामना कर रहे हैं।'

मोहिना ने आगे लिखा है, 'मैं उन सभी मैसेज, प्यार और प्रार्थना के लिए धन्यवाद करती हूं। ये हमारी मजबूती को बनाए रखता है। मैं आप सभी का दिल से शुक्रिया कहती हूं। सभी को शुक्रिया।' इससे पहले मोहिना ने अपने और परिवार के कोरोनो पॉजिटिव होने की खबर लोगों को बताई थी। उन्होंने बताया था कि हां, यह सही है कि हमारे परिवार में से सात सदस्य कोरोना पॉजिटिव हैं। लेकिन अब हम ठीक हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। मोहिना ने बताया था कि उनमें और परिवार में कोरोना के हल्के लक्षण हैं।

Coronavirus in india