scriptकोरोना से जंग लड़ रहीं Mohena Kumari ने बयां किया अपना दर्द, फूट-फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस | Mohena Kumari who is fighting the battle of Corona, expressed her pa | Patrika News

कोरोना से जंग लड़ रहीं Mohena Kumari ने बयां किया अपना दर्द, फूट-फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस

locationनई दिल्लीPublished: Jun 10, 2020 02:48:24 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

· मोहिना कुमारी (Mohena kumari )को हुआ कोरोना
· एक्ट्रेस का लाइव सेशन के दौरान छलका दर्द
 

Mohena Kumari on fighting coronavirus

Mohena Kumari on fighting coronavirus

नई दिल्ली। देश में फैल रहा महामारी के रूप में आया कोरोना अब त्केजी से अपना पैर पसार रहा है। जिसके शिकार से कोई नही बच पा रहा है। फिर चाहे आम इंसान के बात करें,या फिर महलों में रहने वाले राजा महाराजाओं की, हर इंसान इसकी दहशत से परेशान है। बॉलीवुड में भी इस बीमारी के संक्रमित होने की खबरें आ चुकी है जिनमें से संगीतकार वाजिद खान ऐसे पहले शख्स थे जिनकी मौत भी कोरोना की वजह से हुई थी। अब इसके घेरे में रीवा की राजकुमारी और टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) के साथ उनका परिवार भी कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गया है।
यह भी पढ़ें
-

छम्मा छम्मा सॉन्ग के रीमेक में दिखा एली का बोल्ड अंदाज – Patrika Bollywood

मोहिना कुमारी के अलावा घर के 21 सद्स्य इस महामारी से संक्रमित बताए जा रहे हैं। जिसमें से 17 लोग ऋषिकेश एम्स में भर्ती हैं और इस खतरनाक बीमारी से अपनी जंग लड़ रहे हैं, अभी हाल ही में कोरोना की जंग लड़ रही मोहिना कुमारी (Mohena Kumari on fighting coronavirus) ने इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के दौरान फैन्स को अपना हालचाल बताया। और इसी दौरान मोहिना अपने दोस्त से बातचीत करते समय फूटफूटकर रोने लगीं। हालांकि यह कही भी जा रहा है कि मोहिना इस बात को लेकर काफी चिंतित हैं कि छह दिन गुजर चुके हैं लेकिन उनकी रिपोर्ट अभी तक नेगेटिव नहीं आई है।

लाइव चैट के दौरान मोहिना कुमारी (mohena kumari instagram post) ने बताया है कि “इस महामारी की शुरूआत सबसे पहले उनकी सास से हुई थी। पहले सास को बुखार हुआ, फिर उसके दूसरे दिन मेरी तबियत बिगड़ी, लेकिन जब हमने टेस्ट करवाया, तब कोरोना नेगेटिव आया था। जिसके बाद हमें लगा कि यह मौसम के बदलाव के कारण हो रहा है। लेकिन हर दवा करने के बाद भी जब मेरी सास का बुखार नहीं उतरा तब हमने दूसरी बाद फिर से टेस्ट करवाया, तो इस बार (mohena kumari corona positive) कोरोना पॉजिटिव आया। इसके बाद (Mohena kumari in quarantine) फैमिली के बाकी सदस्यों को क्वारैंटाइन सेंटर भेजा गया और सभी की जांच भी की गई। ज्यादातर सदस्यों का रिजल्ट पॉजिटिव आया और सभी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।”

लाइव चैट पर मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) फैस के साथ अपना अनुभव साझा कर ही रही थी कि तभी उनके दोस्त एक्टर गौरव लाइव सेशन पर दिखाई दिए। अपने दोस्त को देखकर मोहिना कुमारी भावुक हो गईं और रोने लगीं। मोहिना के मुताबिक, जब उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया तो वे डर गई थीं। हालांकि, वे सलाह देती हैं कि किसी को इससे नहीं डरना चाहिए। इस दौरान मोहिना ने बताया कि जितना कोरोना से मुझे शारीरिक दर्द नही हुआ है उससे कही ज्यादा मैं दिमागी रूप से वह परेशान हुई हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो