'संजीवनी' को लेकर मोहनीश बहल में थी घबराहट, शो को लेकर एक्टर ने किए कई खुलासे
Shaitan Prajapat
Publish: Aug, 13 2019 05:20:32 (IST)
'संजीवनी' को लेकर मोहनीश बहल में थी घबराहट, शो को लेकर एक्टर ने किए कई खुलासे
Mohnish Bahl

अभिनेता मोहनीश बहल, ‘संजीवनी 2‘ में डॉक्टर शशांक गुप्ता की अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे।

टीवी का मशहूर शो 'संजीवनी (Sanjivani)' 14 साल बाद वापसी कर रहा है। पिछले दिनों शो के मेकर्स ने शो के कलाकारों और उनके डॉक्‍टर्स के लिए एक स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी है, जिसका मकसद समाज में डॉक्‍टर्स के महत्‍व और उनकी अहमियत को बताना है। अभिनेता मोहनीश बहल, ‘संजीवनी 2‘ में डॉक्टर शशांक गुप्ता की अपनी भूमिका को दोहराते हुए दिखाई देंगे। मोहनीश ने मेडिकल ड्रामा के प्रसारण से पहले अपनी घबराहट को स्वीकार किया, लेकिन उन्हें उम्मीद भी है कि दर्शक इस शो की सराहना करेंगे।

 

Mohnish Bahl

यह शो ‘संजीवनी’ का तीसरा सीजन है, जो 2002 से 2005 तक चला था। इसके बाद इसका दूसरा सीजन ‘दिल मिल गए’ प्रसारित हुआ। नए शो में इस बार मोहनीश बहल, गुरदीप कोहली के साथ सुरभि चंदना, नमित खन्ना और सायंतनी घोष मुख्य भूमिका में है।



 

Mohnish Bahl

बता दें 'संजीवनी (Sanjivani)' शो की वापसी को लेकर फैन्स में काफी उत्साह है। ये शो डॉक्‍टर्स के व्‍यक्तिगत जीवन और उनके काम के इर्द-गिर्द घूमता है। किस तरह उनके आस-पास एक सकारात्‍मकता बनी रहती है और किस तरह वह अपने मरीजों की मदद करते हैं तथा उन्‍हें अपनी जिंदगी से ऊपर रखते है यह कहानी उसके आस-पास चलती है। इस शो के निर्माता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा हैं।