scriptYeh Rishta Kya Kehlata Hai : कार्तिक और नायरा की वायरल हो रही ये तस्वीरें, फैंस को एडवांस में दी इसकी बधाई | mohsin khan shivangi joshi share new picture as lord shiv and parvati | Patrika News

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : कार्तिक और नायरा की वायरल हो रही ये तस्वीरें, फैंस को एडवांस में दी इसकी बधाई

locationमुंबईPublished: Mar 02, 2019 04:13:25 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में मोहसिन और शिवांगी ने अपनी तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। वायरल हो रही इन ….

shivangi joshi

shivangi joshi

टीवी शो ‘Yeh Rishta Kya Kehlata Hai’ के को-स्टार्स shivangi joshi और mohsin khan इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैंं। अपने सीरियल के जबरदस्त ट्विस्ट के चलते टीवी के नायरा और कार्तिक पर हमेशा दर्शकों की पसंद बने हुए हैं। इसके अलावा यह मोहसिन और शिवांगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में इन दोनों की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

shivangi joshi

हाल ही में मोहसिन और शिवांगी ने अपनी तस्वीरें शेयर की है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में मोहसिन भगवान शंकर के रूप में नजर आ रहे हैं। वही शिवांगी पार्वर्ती के रूप में दिख रही है। इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस बहुत खुश है और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

Happy Mahashivratri in advance

A post shared by Mohsin Khan (@khan_mohsinkhan) on

मोहसिन ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘एडवांस में शिवरात्रि की शुभकामनाएं।’ वहीं शिवांगी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘शिव पार्वती।’

shivangi joshi

इन दोनों ही तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में शिवांगी और मोहसिन सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में किसी ना किसी सीक्वेंस में कायरा इसी रुप में नजर आने वाले है। इस शो में इस समय नायरा की याददाश्त जा चुकी है और इसी वजह से कार्तिक की जिंदगी में उथल पुथल मच चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो